Friday, April 26, 2024
Advertisement

‘टैटू की दुकान’ कहने वालों को बानी ने इस तरह दिया मुंहतोड़ जवाब, देखें वीडियो

बानी जे को अपने शरीर पर बनवाए टैटू को लेकर पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन अब बानी ने इन आलोचना करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंनऐ ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए एक गाना गाया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 06, 2018 14:26 IST
bani j- India TV Hindi
bani j

मुंबई: टीवी शो ‘बिग बॉस’ की प्रतिभागी रह चुकीं वीजे बानी जे को अपने शरीर पर बनवाए टैटू को लेकर पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन अब बानी ने इन आलोचना करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंनऐ ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए एक गाना गाया है। एक बयान के हवाले से कहा, "उन्होंने एक डिजिटल चैनल 'राइज बाई टीएलसी' पर एक शो ट्रोल्ड के लिए गीत गाया है।" बानी ने कहा, "'मर्द हाफ मर्द', 'क्या करना चाह रही हो?', 'तुमसे कौन शादी करेगा', 'टैटू की दुकान', कई लोग जिस तरह से अपने विचार आपके समक्ष पेश करते हैं, उसी तरह वे ऐसे शब्द अपने आस-पास के लोगों से बोलते रहते हैं।"

बानी ने कहा कि जब उनके पास गाना का प्रस्ताव आया, वे उत्साहित थीं। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि लोगों के बारे में राय कायम करना धारणा बनाना पूरी तरह निर्थक है। जैसे, हम कौन होते हैं एक-दूसरे के बारे में धारणा बनाने वाले? यह मात्र असुरक्षा और ईष्र्या का भाव है और इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है।"

'डिस्कवरी कम्युनिकेशन इंडिया' के 'प्रीमियम और डिजिटल नेटवर्क्‍स' की उपाध्यक्ष जुल्फिया वारिस ने कहा, "'राइज बाई टीएलसी' एक ऐसा मंच है जो सहज और मनोरंजक तरीके से महिलाओं को अपने मुद्दों पर बोलने के लिए मंच प्रदान करता है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement