Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bell Bottom Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन हो सकती है इतने करोड़ की कमाई, वीकेंड पर है ज्यादा की उम्मीदें

स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम ने गुरुवार,19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस वीकेंड्स पर फिल्म की तरफ से अच्छी कमाई करने की उम्मीदें हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 23, 2021 14:22 IST
Bell Bottom- India TV Hindi
Image Source : POOJA ENTERTAINMENT Bell Bottom Box Office Collection Day 2

अक्षय कुमार और वाणी कपूर स्टारर स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम ने गुरुवार (19 अगस्त) को सिनेमाघरों में दस्तक दी। इसके साथ ही यह कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन गई। खैर, फिल्म अपने शुरुआती दिन में बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ का आंकड़ा नहीं तोड़ सकी। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, अक्षय कुमार-स्टारर ने रिलीज़ के पहले दिन 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की। हालांकि, फिल्म का दो दिन का बिजनेस 5.50 करोड़ के आसपास रहने का अनुमान है। यह किसी भी तरह से 2.3-2.5 करोड़ के बीच के आंकड़े के साथ दूसरे दिन की कमाई कर सकती है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया का कहना है कि फिल्म अगर महाराष्ट्र में रिलीज होती तो कलेक्शन और भी ज्यादा होता। बॉक्स ऑफिस इंडिया ने कहा, "उम्मीद है कि फिल्म शनिवार को कुछ बेहतर प्रदर्शन दिखाए। हालांकि, इस बारे में पता सोमवार को ही चल पाएगा क्योंकि इस हफ्ते के आखिर में पड़ने वाली छुट्टियों के मद्देनजर फिल्म के कलेक्शन की असली कमाई पता चल पाएगी।"

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, बेल बॉटम ने पहले दिन लगभग 3 करोड़ रुपये ही कमाए। इसकी वजह थियेटर्स में 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी रूल, लिमिटेड रिलीज स्क्रीन और कोविड-19 का डर माना जा रहा है। ऐसे में अब ये उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म का अच्छा कलेक्शन हो। 

Bellbottom movie review: रोमांचक कहानी और अक्षय-लारा का बेहतरीन अभिनय, आदिल हुसैन भी छाए

'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट के रूप में हैं, जो एक अपहृत विमान को फिर से पकड़ने और सभी यात्रियों को सुरक्षित वापस लाने के असंभव मिशन को पूरा करता है। फिल्म में वाणी कपूर प्रमुख महिला (अक्षय कुमार की पत्नी) के रूप में हैं। लारा दत्ता ने श्रीमती इंदिरा गांधी की और दुबई सरकार के लिए काम करने वाली एक विशेष एजेंट की भूमिका हुमा कुरैशी ने निभाई है।

देखिए फिल्म का ट्रेलर: 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement