1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'बेल बॉटम': अजय देवगन ने की अक्षय कुमार की तारीफ, जानिए फिल्म को लेकर ट्विटर पर लोगों का कैसा है रिएक्शन

'बेल बॉटम': अजय देवगन ने की अक्षय कुमार की तारीफ, जानिए फिल्म को लेकर ट्विटर पर लोगों का कैसा है रिएक्शन

ट्विटर पर #BellBottom और फिल्म से जुड़े सभी किरदार ट्रेंड हो रहे हैं। दर्शकों को ये मूवी कैसी लगी, आइये देखते हैं ट्विटर पर लोगों का कैसा है रिएक्शन।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 20, 2021 22:23 IST
Bell Bottom Twitter Reaction akshay kumar vaani kapoor lara dutta huma qureshi latest news - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @TARAN_ADARSH 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी सहित कई कलाकार हैं 

'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट के रूप में हैं, जो एक अपहृत विमान को फिर से पकड़ने और सभी जीवित यात्रियों के साथ भारतीय धरती पर सुरक्षित रूप से उतारने के असंभव मिशन को पूरा करता है। यह हर तरफ स्लीक और स्टाइलिश है। फिल्म में वाणी कपूर प्रमुख महिला (अक्षय कुमार की पत्नी) के रूप में हैं। लारा दत्ता ने श्रीमती इंदिरा गांधी की और दुबई सरकार के लिए काम करने वाली एक विशेष एजेंट की भूमिका हुमा कुरैशी ने निभाई है।

अजय देवगन ने अक्षय कुमार की तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट किया- "प्रिय अक्की, मुझे बेल बॉटम की अच्छी समीक्षाएं सुनने को मिल रही हैं। बधाई। साथ ही इसे थियेटर पर रिलीज करने पर आपका विश्वास काबिल-ए-तारीफ है। इसमें मैं आपके साथ हूं।"

Bellbottom movie review: रोमांचक कहानी में चमके अक्षय कुमार, लारा दत्ता-आदिल हुसैन भी छाए

ट्विटर पर सुबह से #BellBottom और फिल्म से जुड़े सभी किरदार ट्रेंड हो रहे हैं। दर्शकों को ये मूवी कैसी लगी, आइये देखते हैं ट्विटर पर लोगों का कैसा है रिएक्शन।

एक यूजर ने लिखा कि ये इस साल की ब्लॉकबस्टर मूवी है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया। 

दूसरे यूजर ने भी अक्षय की तारीफ की और फिल्म को लेकर कहा कि उन्हें मूवी अच्छी लगी।

रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित, 'बेल बॉटम' 1980 के दशक में सेट एक जासूसी थ्रिलर है। इस फिल्म का नाम अक्षय कुमार द्वारा निभाए गए रॉ एजेंट के कोड नेम पर रखा गया है। दत्ता फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। 

इसके अलावा अक्षय कुमार के पास कई फिल्में हैं, जिनमें सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, बच्चन पांडे, अतरंगी रे और राम सेतू शामिल हैं। 

Related Video
Click Mania