Friday, March 29, 2024
Advertisement

इन सेलिब्रिटीज ने अपनी फोटोज से जीता लोगों का दिल, देखें इस हफ्ते की बेस्ट instagram photos

इस हफ्ते बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज ने अपनी इन 7 फोटोज से लोगों का दिल जीत लिया है। देखिए यह फोटोज...

Diksha Chhabra Written by: Diksha Chhabra
Updated on: April 12, 2019 19:14 IST
Best Instagram photos of the week- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Best Instagram photos of the week

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी कोई ना कोई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। कुछ सेलिब्रिटीज की फोटोज पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं। कुछ सेलिब्रिटीज अपने बचपन की फोटोज शेयर करते हैं तो कुछ अपने शूट की। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी सोशल मीडिया पर कुछ सेलिब्रिटीज की फोटो वायरल हुई हैं। तो आइए आपको इस हफ्ते की बेस्ट इंस्टाग्राम फोटोज दिखाते हैं। जिन्हें देखते ही आप खुश हो जाएंगे और यह आपका दिल जीत लेंगी।

कटरीना कैफ

पहली फोटो बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की है। उन्होंने throwback thrusday में अपनी बचपन की एक फोटो शेयर की थी। जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसी हफ्ते शाहिद ने अपनी फिल्म की एक फोटो शेयर की थी। जिसमें उनका फिल्म का लुक नजर आ रहा है।

दीपिका पादुकोण

 दीपिका पादुकोण ने इस हफ्ते अपने बचपन की एक फोटो शेयर की थी। जिसमें वह खाते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- हमेशा भूख लगती है, कुछ भी नहीं बदला।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन कोई ना कोई फोटो शेयर करते हैं। इस हफ्ते उन्होंने अपने बेटे अभिषेक के साथ एक फोटो शेयर की थी। जिनसे सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था।

शाहरुख खान

शाहरुख खान इस हफ्ते आईपीएल के दौरान चेन्नई गए थे। जहां से लौटते समय उन्होंने एक सेल्फी शेयर की थी। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह इस हफ्ते अपनी आने वाली फिल्म 83 की प्रैक्टिस के लिए धर्मशाला में थे। जहां की कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

सारा अली खान

सारा अली खान इन दिनों छुट्टियां मनाने के लिए न्यूयॉर्क गई हुई हैं। वह वहां की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनमें से एक फोटो इस हफ्ते की बेस्ट फोटो में से एक है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement