Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bhoot Police Twitter Reaction: जानिए लोगों को कैसी लगी सैफ अली खान-अर्जुन कपूर की फिल्म 'भूत पुलिस'

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म 'भूत पुलिस' पहले 17 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने इसे जल्दी रिलीज करने का फैसला किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 10, 2021 15:18 IST
Bhoot Police Twitter Reaction saif ali khan arjun kapoor jacqueline fernandez and yami gautam film - India TV Hindi
Image Source : TWITTER जानिए लोगों को कैसी लगी 'भूत पुलिस' फिल्म 

हॉरर-कॉमेडी मूवी 'भूत पुलिस' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। पहले ये फिल्म 17 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने इसे 10 सितंबर को ही रिलीज करने का फैसला किया। इसमें सैफ अली खान के साथ अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम, जावेद जाफरी और जेमी लीवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म दो भाइयों विभूति और चिरौंजी पर केंद्रित है, क्योंकि वे देश भर में अपनी वैन में यात्रा करते हैं और भूत, जिन्न, डायन, चुड़ैल और कई अन्य लोगों का शिकार करते हैं। टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट के सहयोग से पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित 'भूत पुलिस' प्रस्तुत की है। यह रमेश तौरानी, अक्षय पुरी द्वारा निर्मित और जया तौरानी द्वारा सह-निर्मित है।

इस फिल्म के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। दर्शकों ने इसे मिला-जुला रिएक्शन दिया है। कुछ लोगों का कहना है कि मनोरंजन के लिहाज से ये फिल्म ज्यादा एंटरटेन नहीं करती। वहीं, कुछ लोगों ने सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस की एक्टिंग की तारीफ भी की है। कुछ ने फिल्म की कहानी अच्छी बताई तो किसी ने ढेर सारी कमियां ही गिना दी। आइये देखते हैं कि ट्विटर पर लोगों के क्या रिएक्शन सामने आ रहे हैं। 

सैफ अली खान ने की फिल्म 'भूत पुलिस' पर बात, बताया विभूति के किरदार को दिलचस्प

एक यूजर को फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। उसने अर्जुन को भी और मेहनत करने की नसीहत दी। साथ ही राइटिंग और डायरेक्शन को भी इसका जिम्मेदार ठहराया। 

दूसरे यूजर ने फिल्म की तारीफ की है। उन्होंने लिखा कि कॉमिक टाइमिंग सहित सब कुछ बहुत अच्छा था। उन्होंने इसे शानदार फिल्म बताया। 

देखिए अन्य यूजर्स के रिएक्शन:

देखिए फिल्म का ट्रेलर 

बता दें कि फिल्म को पिछले साल शूट किया गया था, जब अनलॉक प्रक्रिया शुरू हुई थी और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, कलाकारों और चालक दल को बायो-बबल में रहना पड़ा था। सैफ ने नकली बाबा विभूती की भूमिका निभाई है तो अर्जुन चिरौंजी के रूप में नज़र आए हैं। कलीन ने कनिका की भूमिका निभाई है और यामी ने फिल्म में माया की भूमिका निभाई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement