1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भूमि पेडनेकर ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, लिखा- मुझे पता है आप दुनिया को अपने लिए दुखी देख सकते हो

भूमि पेडनेकर ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, लिखा- मुझे पता है आप दुनिया को अपने लिए दुखी देख सकते हो

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। भूमि ने बताया कैसे सुशांत सोनचिड़िया के सेट पर उनके को-स्टार से टीचर बन गए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 19, 2020 21:54 IST
sushant singh rajput and bhumi pednekar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHUMIPEDNEKAR सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं। जिन सेलिब्रिटीज ने सुशांत के साथ काम किया है वह उन्हें बेहद याद कर रहे हैं। सोनचिड़िया में सुशांत के साथ काम कर चुकीं भूमि पेडनेकर ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। भूमि ने बताया कैसे सुशांत ने उन्हें तारे दिखाए और कैसे वह सोनचिड़िया के सेट पर उनमके टीचर बन गए।

सोनचिड़िया की शूटिंग चंबल में हुई थी जहां सुशांत अपने साथ अपना टेलिस्कोप लेकर गए थे। भूमि ने सोशल मीडिया पर एक नोट पैड की फोटो शेयर की जिसमें सुशांत ने उन्हें स्पेस, साइन्स और फिलोसफी के बारे में बताया था। भूमि ने लिखा-मैं आज सुबह उठी और तुम्हारे बारे में सोच रही थी। मैंने हमारी बातों, तुम्हारी आदतों और मूड के बारे में सोचा। उस समय मुझे तुम्हारे लिए जो दर्द महसूस हुआ उसे बयां भी नहीं कर सकती हूं। जब हम पहली बार मिले थे तुमने मुझे कहा था तुम मुझे तारे दिखाओगे। अपने दिमाग में मैं सोच रही थी, हां कुछ भी। मुझे थोड़ा पता था तुम्हारे कहे शब्द का मतलब होता है। एक बड़ी सी मुस्कान के साथ तुमने हमे एक बड़ा ब्लैक होल, तुम्हारा बेस्टफ्रेंड टेलिस्कोप दिखाया। मैं उस समय ऐसी थी क्या तुम सच मे इसे लेकर आ हो। तुम उत्साह से भरपूर थे। तुम बच्चे की तरह कूद रहे थे। हमे जर्नी पर साथ में ले जाने के लिए। तुम हमे चांद तक लेकर गए और वापिस लाए। मुझे याद है चांद उस दिन लाल था।

भूमि ने आगे लिखा-तुमने हमें शनि, बृहस्पति और लाखों सितारे दिखाए। तुमने मुझे एहसास कराया कि मैं इस तालाब में बस एक भग्न थी। तुमने मझे उल्टे हाथ से लिखने का चैलेंज दिया। हमने पैटर्न को तोड़ने और नए बनाने की बात की। हमने  सिद्धांतों, सफलता और जीवन की बात की। हमारे बीच बहस और कई झगड़े हुए। हमने बीथोवेन और मोजार्ट को सुना, हमने एल्गोरिथम और चार्ट के माध्यम से उनके संगीत को समझने की कोशिश की। तुमने मुझे न्यूटन की थ्योरी को कला के जरिए समझाया। इस तरह से तुम को-स्टार से टीचर बन गए। बुक और पेन के साथ तैयार हूं, क्लास शुरू होने का  इंतजार कर रही हूं। मुझे याद है तुम्हारा एक्साइटमेंट मेरे सारे सवालों का जवाब देने में। तुमसे जवाब मिलना आसान नहीं था। तुम उसे भी एक सीखने वाले टास्क में बदल देते थे।मेरे दोस्त तुमने मुझे जिंदगीभर का अनुभव दिया।

श्रद्धा कपूर ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, लिखा- वह छोटी छोटी चीजों में खुशी ढूंढ लेता था

भूमि ने लिखा- तुम एक अराजकता के उद्भव की तरह थे। एक अराजकता इतनी अलग है और इसे समझाने में कठिन है। मुझे पता है कि तुम दुनिया को तुम्हारे लिए दुखी देख सकते हो। नुकसान की भावना हर किसी को महसूस हो रही है, बहुत से जो आपसे मिले और नहीं मिले। तुम्हारे काम के जरिए तुम्हारी जीनियस हमेशा जीवित रहेगी।  और उस टेलिस्कोप के  जरिए मैं तुम्हे दोबारा देखूंगी। यह आसान होगा- क्योंकि तुम सबसे छोटे और सबसे तेज होंगे, जिससे हम बहुत प्यार करते हैं। तुम बहुत याद आओगे एसएसआर।

भूमि ने पहले भी सुशांत के लिए पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने सुशांत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था- तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त। हैरान। अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है।

सुशांत सिंह के निधन के बाद करण जौहर ने किया ट्विटर हैंडल में बड़ा बदलाव, इन 8 लोगो को छोड़कर सबको किया अनफॉलो

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को  अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।  15 जून को मुंबई में उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया था। जहां बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज शामिल पहुंचे।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X