Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11 Episode 23: टास्क के दौरान दिखा घरवालों का जंगली अंदाज, महजबीं को देख डरे सदस्य

'बिग बॉस 11' में हर दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। वैसे बात चाहे किसी टास्क की हो या घर के किसी दूसरे काम की, शो में हंगामा होना तो अब आम बात हो चुकी है। 'बिग बॉस' के घर में 23वें दिन जमकर धमाल होता दिखा। दरअसल सभी घरवालों को लक्जरी टास्क...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 25, 2017 13:23 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Bigg Boss

नई दिल्ली: विवादित रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 11' में हर दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। वैसे बात चाहे किसी टास्क की हो या घर के किसी दूसरे काम की, शो में हंगामा होना तो अब आम बात हो चुकी है। 'बिग बॉस' के घर में 23वें दिन जमकर धमाल होता दिखा। दरअसल सभी घरवालों को लक्जरी टास्क दिया गया, लेकिन सभी सदस्यों के बीच लड़ाई इससे पहले ही शुरु हो चुकी थी। वैसे इस बार बिग बॉस के घर में महजबीं सिद्दीकी ने अपने अजीब बर्ताव से घर के हर सदस्य को काफी डरा दिया। वहीं टास्क के दौरान सभी घरवालों का एक जंगली और भयानक रूप देखने को मिला। बिग बॉस द्वारा दिए गए इस टास्क का नाम है 'खुलजा सिम सिम', जिसमें घर के सभी सदस्यों को दो अलग अलग टीम में बांट दिया गया है। गार्डन एरिया को पूरी तरह से एक जंगली माहौल दे दिया गया। अब जब तक घर के सदस्य इस एरिया में रहेंगे सिर्फ तभी तक वह सेफ रहेंगे और इस टास्क में बने रहेंगे।

दोनों टीम के लोगों को अपनी पूरी कोशिश करनी है कि दूसरी टीम के ज्यादा से ज्यादा सदस्यों को इस टास्क से बाहर कर सकें। इस दौरान सभी प्रतिभागी एक दूसरे दूसरे पर पानी, कीचड़ और गोबर जैसी चीजे फेंकने लगते हैं। इसके अलावा सभी एक दूसरे को काफी बुरा भला भी कहते हैं। लेकिन यहां हिना खान अपना आपा खोती हुई दिखाई दीं और पहली बार उनका एक ऐसा उग्र रूप निकलकर सामने आया जिसे शायद ही कभी दर्शकों ने देखा होगा।

वहीं हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली ढ़िंचैक पूजा के लिए यह अनुभव बहुत खास है। इन मंझे हुए कलाकारों के बीच खुद को ढ़ालने में पूजा को काफी वक्त लगने वाला है। इसके अलावा महजबीं अचानक रात को सोते हुए अपने कंबल में उठकर बैठ जाती हैं और गंभीर होकर सिर्फ एक ही जगह पर घूरने लगती हैं। महजबीं का यह रूप घर के सभी सदस्यों को बेहद बुरी तरह से डरा देता है। इसके बाद हिना उनके पास जाती हैं और उन्हें फिर से सुला देती हैं। 'बिग बॉस 11' के घर का एक और दिन खत्म हो गया है और इसी के साथ धीरे-धीरे घर के सदस्य भी कम होते जा रहे हैं। अगले एपिसोड में ढिंचैक पूजा होने वालीं घरवालों की हरकतों से परेशान। (नवाजुद्दीन पर भड़कीं निहारिका सिंह, किताब बेचने के लिए इस हद तक गिर गए वो...)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement