Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar October 7 Episode Highlights: अनूप जलोटा सीक्रेट रूम में पहुंचे, जसलीन की हरकतें देख हुए नाराज

Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar October 7 Episode Highlights

Swati Pandey Written by: Swati Pandey
Updated on: October 07, 2018 22:24 IST
Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar October 7 Episode Highlights- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar October 7 Episode Highlights

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' में आज करणवीर बोहरा, सृष्टि रोड, एस श्रीसंत, अनूप जलोटा-जसलीन मथारू की जोड़ी में से कोई एलिमिनेट हो जाएगा। आज भारती सिंह शो में सलमान खान के साथ मस्ती करती दिखेंगी। साथ ही वह घर के अंदर जाकर घरवालों का भी मनोरंजन करेंगी। नेहा पेंडसे पोल डांस करेंगी तो वहीं जसलीन मथारू और भारती सिंह, अनूप जलोटा को पोल बनाकर डांस करती नजर आएंगी। साथ ही 'सुल्तानी अखाड़े' में करणवीर और दीपक ठाकुर की भिड़ंत होगी और जो इस मुकाबले में हारेगा, उसे हफ्ते भर विजेता कंटेस्टेंट का काम करना होगा। सलमान 'सुल्तान' फिल्म का गाना 'जग घूमया' भी गाते हुए नजर आएंगे।

Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar October 7 Episode Highlights

10:04: अनूप जलोटा घर से बाहर हो गए हैं, लेकिन ऐसा घरवालों को लग रहा है। दरअसल, अनूप सीक्रेट रूम में पहुंच गए हैं और वहां से वह जसलीन की एक्टिविटी देख रहे हैं।

10:01: अनूप और जसलीन मिलकर फैसला ले रहे हैं। अनूप, जसलीन को कह रहे हैं कि आप रह जाइए।

9:50: सलमान ने अनूप-जसलीन से कहा है कि दोनों मिलकर फैसला ले लें कि दोनों में से कौन बाहर आएगा।

9:40: भारती सिंह स्टेज पर आ गई हैं। वह खुद को मिसेज खान कह रही हैं।

9:38: श्रीसंत की पत्नी श्रीसंत को सलाह दे रही हैं कि आप इमोशनल मत होइए और बार-बार घर जाने के लिए मत कहिए। यह अच्छा नहीं लगता। यह सब सुन श्रीसंत रो रहे हैं।

9:30: करणवीर और दीपक सुल्तानी अखाड़ें में एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं। इस मुकाबले में हारेगा, उसे हफ्ते भर विजेता कंटेस्टेंट का काम करना होगा। पहला राउंड करणवीर ने जीता। दूसरा राउंड भी करणवीर ने जीता है।

9:24: सलमान अब घरवालों से बात कर रहे हैं। दीपक, सलमान के लिए गा रहे हैं।

9:20: नूप जलोटा को पोल बनाकर जसलीन जरा जरा टच मी टच मी पर डांस कर रही हैं। इसके बाद भारती ने भी अनूप जलोटा संग डांस किया।

9:17: नेहा पेंडसे पोल डांस कर रही हैं।

9:13: अनूप जलोटा और दीपक ठाकुर के बीच सिंगिंग कॉम्पटिशन हो रहा है।

9:04: भारती सिंह घर में गई हैं। वह दीपिका को बता रही हैं कि शोएब बिल्कुल ठीक हैं। वह सभी घरवालों से मिल रही हैं। अनूप जलोटा, भारती के लिए गाना गा रहे हैं।

9:01: सलमान खान ने सुल्तान का गाना जग घूमया गाकर शो की शुरुआत की।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement