Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Bigg Boss 9: शाहरुख-सलमान ने एक दूसरे से पूछे सीक्रेट सवाल

सलमान खान के सबसे लोकप्रिय शो 'बिग बॉस' के 9वें सीजन में शनिवार रात शाहरुख खान मेहमान बनकर आए। हालांकि उन्होंने शो के प्रतिभागियों से मुलाकात तो नहीं की।

India TV Entertainment Desk
Updated on: December 21, 2015 11:54 IST
 bigg boss- India TV Hindi
bigg boss

नई दिल्ली: सलमान खान के सबसे लोकप्रिय शो 'बिग बॉस' के 9वें सीजन में शनिवार रात शाहरुख खान मेहमान बनकर आए। हालांकि उन्होंने शो के प्रतिभागियों से मुलाकात तो नहीं की। लेकिन इन दोनों ने मिलकर एक टास्क जरूर पूरा किया था। इस टास्क में इन दोनों ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई सीक्रेट सवाल पूछे। आइए नजर डालते है इस टास्क के दौरान कौन-कौन से सवाल पूछे गए।

इस टास्क के नियम के मुताबिक झूठ बोलने पर दोनों को एक दूसरे को थप्पड़ मारने थे। इस टास्क की शुरुआत में सलमान ने अपनी फिल्म का एक डॉयलॉग बोला, "थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब...।" शाहरुख ने तुरंत सलमान के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करते हुए कहा कि कमाल है यार ‘थप्पड़’ तेरी फिल्म का डॉयलॉग और ‘डर’ मेरी फिल्म को बखूबी जोड़ा है तूने।

शाहरुख ने सलमान से पूछा, "हमने कितनी फिल्में साथ की हैं?"

इसके जवाब में दोनों ने एक दूसरे का साथ दिया। सलमान ने शाहरुख को बताया कि, उन्होंने 6 बार फिल्म 'करण अर्जुन', 'दुश्मन दुनिया का', 'कुछ कुछ होता है', 'हम तुम्हारे हैं सनम', 'हर दिल जो प्यार करेगा' और 'ओम शांति ओम' में स्क्रीन साझा की है। 

सलमान ने शाहरुख से पूछा कि, "क्या वो बिना ब्रश किए हुए चाय पीते हैं?"

इसके जवाब में शाहरुख ने न कहा।

सलमान ने शाहरुख से पूछा, "वो बताएं कि क्या वो (सलमान) लाइट बुझाकर सोते हैं?"

इस पर शाहरुख ने झिझकते हुए कहा, "यह मैं कैसे बता सकता हूं मैं तो तेरे साथ कभी सोया नहीं।" इस पर सलमान ने शाहरुख को टोकते हुए करन अर्जुन का एक किस्सा याद दिलाया। सलमान ने कहा, "फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ लोग आए थे तो शाहरुख उनके कमरे में सोने के लिए आ गए..उनको जल्दी नींद आ गई तो वो जोर-जोर से खर्राटे मारकर सोने लगे...."शाहरुख ने इस पर टोकते हुए कहा, उन्हें तब साइनस की प्राब्लम थी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement