Saturday, May 18, 2024
Advertisement

बधाई देने वालों को बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर कहा– थैंक यू

बिपाशा बसु 30 अप्रैल को अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में गई हैं। इनकी शादी के लिए सभी ने इन दोनों को मुबारकबाद दिया।

India TV Entertainment Desk
Updated on: May 03, 2016 19:20 IST
bipasha- India TV Hindi
bipasha

मुंबई: बॉलीवुड की बिंदास गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री बिपाशा बसु 30 अप्रैल को अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में गई हैं। इनकी शादी के लिए सभी ने इन दोनों को मुबारकबाद दिया। इस अवसर पर बधाइयां और शुभकामनाएं देने वाले लोगों का उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया। बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए सभी को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है। इनकी शादी काफी निजी रखी गई थी जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल किए गए थे। इसके बाद इनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी जिसमें लगभग पूरी बॉलीवुड शामिल हुआ था। बिपाशा और करण को उनकी शादी के लिए सभी से ढेर सारी शुभकामनाएं मिली हैं।

इसे भी पढ़े:- करण-बिपाशा की शादी पर सलमान ने जताई ऐसी उम्मीद

इस तस्वीर को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में कहा, "मीडिया के लोगों, प्रशंसकों, शुभचिंतकों, फिल्म जगत के लोगों को मेरे जीवन के इस नए सफर के लिए दी गई शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। आप सभी को प्यार।"

bips
bips

बिपाशा और करण की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड और टेलीविजन जगत के कई सितारे शामिल हुए थे। इनमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे दिग्गज सितारे भी शामिल थे। दक्षिण मुंबई के सेंट रेजिस होटल में हुए इस रिसेप्शन में अभिषेक बच्चन, एश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, प्रीति जिंटा, मलाइका अरोड़ा, संजय दत्त और रणबीर कपूर जैसे सितारे भी नजर आए।

करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी इसी के बाद से दोनों के बीच नजदीकिया बढ़ने लगीं। बिपाशा की यह पहली शादी है जबकि करण इससे पहले भी दो बार शादी कर चुके हैं। करण की पहली शादी टेलीविजन अभिनेत्री श्रद्धा निगम से हुई दूसरी बार उन्होंने जेनिफर विंगेट से शादी की थी। लेकिन उनकी दोनों ही शादियां नाकामयाब साबित हुईं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement