Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिपाशा बसु ने मैरिज एनिवर्सरी से पहले पति के लिए बनाए बेसन के लड्डू

करण और बिपाशा 30 अप्रैल को अपनी चौथी शादी की सालगिरह मनाएंगे। बिपाशा करण से 2015 की फिल्म 'अलोन' की शूटिंग के दौरान मिली थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 28, 2020 11:28 IST
बिपाशा बसु ने मैरिज...- India TV Hindi
बिपाशा बसु ने मैरिज एनिवर्सरी से पहले पति के लिए बनाए बेसन के लड्डू

मुंबई: एक्ट्रेस बिपाशा बसु अब शेफ की टोपी चुकी हैं। वह अपनी आगामी शादी की सालगिरह के लिए पति करण सिंह ग्रोवर के लिए उनका पसंदीदा बेसन के लड्डू बनाने की कोशिश कर रहीं हैं। इस बार कपल को घर में ही इस खास दिन को सेलिब्रेट करना पड़ेगा। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेसन के लड्डू बनाती नजर आ रही हैं। वे वीडियो में बताती नजर आ रही हैं कि उन्हें ये रेसिपी मलाइका अरोरा के शेफ चीनू ने दी है।

करीब डेढ़ मिनट के इस वीडियो में एक्ट्रेस बता रही हैं कि बेसन के लड्डू कैसे बनते हैं। इस दौरान वीडियो के अंत में जब लड्डू बनकर तैयार हो जाते हैं तो करण सिंह ग्रोवर भी इन्हें देखकर काफी एक्साइटेड हो जाते हैं।

वे वीडियो में बिपाशा से कह रहे हैं कि ये तो इतने सारे लड्डू हैं कि पूरा गांव खा ले। इसका जवाब देते हुए बिपाशा कहती हैं कि ये पूरे गांव के लिए नहीं है बल्कि पूरे महीने के लिए है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "चौथी मंकीवर्सरी पर मंकी के लिए उनका फेवरेट बेसन के लड्डू बना रही हूं।"

दरअसल, बिपासा अपने पति को प्यार से मंकी बुलाती हैं। करण और बिपाशा 30 अप्रैल को अपनी चौथी शादी की सालगिरह मनाएंगे। बिपाशा करण से 2015 की फिल्म 'अलोन' की शूटिंग के दौरान मिली थीं। इस जोड़े ने अप्रैल 2016 में बंगाली परंपराओं के अनुसार शादी की।

इनपुट- आईएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement