Friday, April 19, 2024
Advertisement

Birthday Special:अल्लू अर्जुन और उनकी वाइफ स्नेहा रेड्डी की अनोखी लव स्टोरी

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की शादी को हाल ही में 9 साल पूरे हुए हैं। अल्लू ने शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: April 07, 2020 23:48 IST
अल्लू अर्जुन और उनकी...- India TV Hindi
अल्लू अर्जुन और उनकी वाइफ स्नेहा रेड्डी की अनोखी लव स्टोरी

किसने सोचा होगा कि दो लोग, जो पूरी तरह से अलग-अलग सोच रखते हैं और अलग ज़िंदगी जीते हैं उन्हें क़िस्मत इस तरह मिलवाएगी कि वो दोनों एक-दूसरे के होकर ही रह जाएंगे। आज हम बात कर रहे हैं हैंडसम अल्लू अर्जुन और उनकी खूबसूरत पत्नी स्नेहा रेड्डी की। आज सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का जन्मदिन है और उनके जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे इनकी खूबसूरत सी लव स्टोरी।

अल्लु स्नेहा से पहली बार अपने दोस्त की शादी में मिले थे। वास्तव में वह उनका पहली नज़र का प्यार था। जैसे ही अल्लु ने स्नेहा को देखा स्नेहा भी मुस्कुराईं और अल्लु को उनसे इश्क हो गया। अल्लू और स्नेहा ने उसी शादी में ही एक-दूसरे से अपने नम्बर एक्स्चेंज किए और इसके बाद उनकी बातें शुरू हो गयी। 

स्नेहा उस समय अपनी मास्टर्स की डिग्री करके अमेरिका से वापस लौटी थीं और अल्लू अर्जुन नाम उनके लिए बिल्कुल अनजान नहीं था। क्योंकि अल्लू तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ चुके थे। जबकि स्नेहा हैदराबाद के एक मशहूर व्यवसायी की बेटी थीं।

अल्लू के बहुत मनाने पर उनके पिता ने स्नेहा के पिता को शादी का प्रस्ताव दिया लेकिन स्नेहा के घर वालों ने प्रस्ताव ठुकरा दिया। हालांकि अल्लु और स्नेहा दोनों ही एक-दूसरे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। दोनों ने अपने परिवारों को शादी के लिए मनाने में कई मशक़्क़तें की।और फिर क्या था दोनों की खूबसूरत प्रेम कथा की शुरुआत हो गयी और दोनों की शानदार शादी हुई। उनकी शादी 6 मार्च, 2011 को हुई थी और तब से वे खुशहाल ज़िंदगी बिता रहे हैं। दंपति के दो बच्चे हैं, बेटा अयान और बेटी अरहा।

अल्लू अर्जुन ने हाल ही में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 1.25 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं। 

हाल ही में अल्लू अर्जुन को शोबिज में 17 साल पूरे हुए हैं। अल्लू ने अपने फैंस का आभार भी जताया था। काम को लेकर बात करें तो अर्जुन की जनवरी में रिलीज हुई फिल्म "आला वैकुंठप्रेमुलु" थी जो कि हिट रही थी। फिल्म में सह-कलाकार तब्बू और पूजा हेगड़े हैं। अभिनेता को अब सुकुमार द्वारा निर्देशित "एए 20" में देखा जाएगा। फिल्म में रश्मिका मंदाना, विजय सेतुपति, प्रकाश राज और जगपति बाबू भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement