Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस के चलते बंद जिम में मिली शाहिद कपूर को एंट्री, बीएमसी ने लगाई फटकार

कोरोना वायरस के चलते मुंबई में सभी जिम को बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। लेकिन शाहिद को पत्नी मीरा राजपूत के साथ जिम में देखा गया। जिसके बाद उन्हें बीएमसी ने फटकार लगाई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 17, 2020 20:31 IST
Shahid kapoor- India TV Hindi
Shahid kapoor

कोरोना वायरस बीमारी का भारत सहित कई देशों में कहर जारी है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इसे महामारी घोषित कर दिया है। वहीं राज्य सरकार कोरोना वायरस के प्रति काफी सतर्क है। इसके साथ ही मुंबई सहित कई राज्यों  स्कूल, कॉलेज, मॉल, सिनेमा हॉल, जिम आदि बंद कर दिए गए है। जहां एक हर कोई ऐहतियात बरत रहे है वहीं दूसरी ओर शाहिद कपूर वर्कआउट करने जिम पहुंच गए। जिसके कारण उनके गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव को लेकर बीएमसी से फटकार लगाई है। 

दरअसल रविवार की शाम शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ बांद्रा के जिम एंटी ग्रेविटी  में जिम करने पहुंचे। लेकिन जिम बंद होने के कारण इन दोनों के लिए 2 घंटे के लिए खोला गया था। 

कोरोना वायरस से एंटरटेनमेंट जगत को 800 करोड़ का झटका! दांव पर है टीवी-फिल्म इंडस्ट्री?

 

जिम से बाहर निकलते हुए दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। जिसके बाद इन पर कड़ा एक्शन लिया गया। इसके साथ ही सोमवार को जिम को सील कर दिया गया है। हालांकि इस बात को जिम के मालिक ने झूठा बताया है।  इसके साथ ही बीएमसी ने सरकार द्वारा जारी हेल्थ एडवाइजरी का उल्लंघन करने को लेकर जिम के मालिक से जवाब मांगा।

कोरोना वायरस को लेकर रिचा चड्डा और एकता कपूर के बीच छिड़ी बहस

बीमएसी के अधिकारी ने बताया कि इस मामले में उनके द्वारा शाहिद और जिम के मालिक युधिष्ठिर जयसिंग को लिखित नोटिस भेजकर जवाब मांगा गया है।  यदि जिम राज्य के निर्देशों का पालन नहीं करते हैं, तो उन्हें संबंधित अनुभागों के तहत बुक किया जाएगा और उनके लाइसेंस निरस्त कर दिए जाएंगे।

वहीं, जिम मालिक युधिष्ठिर ने मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा कि उन्होंने जिम खोली नहीं थी बल्कि वो एक दोस्त के नाते शाहिद की मदद कर रहे थे। 

युधिष्ठिर से आगे कहा, 'जिम शुक्रवार से ही बंद है। हमें इस बात की जानकारी नहीं है कि सोमवार को जिम सील कर दिया गया है। वहां पर कोई कमर्शियल एक्टिविटी नहीं हो रही थी और  वहां कोई ट्रेनर्स थे। हम सरकार की एडवाइजरी को फॉलो करते हैं।'

जिम मालिक मे आगे कहा कि शाहिद चंडीगढ़ से शूटिंग करके लौटे थे और वहां पर उन्हें चोट लगी थी। एक दोस्त होने के नाते वो सिर्फ उन्हें ये बता रहे थे कि किस तरह सावधानी से उन्हें इस चोट में किस तरह मशीनों से एक्सरसाइज करनी है। इसकी मदद से वो बाद में घर पर भी इसकी प्रैक्टिस कर सकें।

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों चंढ़ीगढ़ में 'जर्सी' की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन कोरोना वायरस के कारण इन दिनों शूटिंग रोक दी गई है। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement