1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म 'शेमलेस' पर बोलीं सयानी गुप्ता, 'लघु फिल्में स्वभाव से क्रांतिकारी होती हैं'

फिल्म 'शेमलेस' पर बोलीं सयानी गुप्ता, 'लघु फिल्में स्वभाव से क्रांतिकारी होती हैं'

अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने अपनी शार्ट फिल्म 'शेमलेस' के बारे में बात की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 30, 2021 20:27 IST
Sayani Gupta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAYANI GUPTA Sayani Gupta

अभिनेत्री सयानी गुप्ता का कहना है कि लघु फिल्मों की प्रकृति हमेशा से ही क्रांतिकारी रही है। गुप्ता की लघु फिल्म शेमलेस ऑस्कर इंट्री के लिए जोर लगा रही है। वे कहती हैं, "लघु-फिल्में स्वभाव से हमेशा से ही क्रांतिकारी रही हैं। एक लघु-फिल्म के माध्यम से निर्देशक जिन विषयों को संबोधित करते हैं, उनमें से अधिकांश सामाजिक रूप से जुड़े होते हैं।"

अपनी फिल्म के बारे में, सयानी ने कहा, " शेमलेस एक सार्वभौमिक भावना के बारे में है, जिससे हम सभी खुद को जोड़ सकते हैं और हमें उम्मीद है कि इस मुद्दे को पेश करने के हमारे प्रयास दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचेंगे।"

ऋतिक रोशन इस वेब सीरीज से कर रहे डिजिटल डेब्यू, निभाएंगे जासूस का किरदार

उनका दावा है कि फिल्म को अब तक काफी सराहा गया है। अभिनेत्री का कहना है, "इंडस्ट्री के कई प्रतिभाशाली लोगों ने हमारी फिल्म की तारीफ की है। फिल्म के समर्थन के लिए देश भर के फिल्म सेलेब्स आगे आए हैं।"

शेमलेस का निर्देशन कीथ गोम्स ने किया है और इसमें सयानी गुप्ता और हुसैन दलाल ने मुख्य भूमिका निभाई है। शबीना खान ने इसका निर्माण किया है। फिल्म में साउंड ऑस्कर-विजेता रेसुल पुकुट्टी ने दिया है।

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट किया पब्लिक, तस्वीरें खींच रहीं लोगों का ध्यान

आपको बता दें, सयानी गुप्ता ने बॉलीवुड से लेकर वेब सरीज और कई सारी शार्ट फिल्मों में काम किया है। सयानी की चर्चित फिल्मों में पार्च्ड, जॉली एलएलबी, जग्गा जासूस, जब हेरी मेट सेजल, आर्टिकल 15 और फुकरे रिटर्न्स शामिल हैं। वेब सीरीज की बात करें तो इनसाइड एज और फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज हैं। 

(इनपुट/आईएएनएस)

Click Mania
bigg boss 15