1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील का बयान - CBI ने हत्या की शक से इनकार नहीं किया

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील का बयान - CBI ने हत्या की शक से इनकार नहीं किया

NCB ने अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, दिवंगत अभिनेता के गृह प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, व्यक्तिगत कर्मचारी दीपेश सावंत और कई अन्य को ड्रग्स की जांच में गिरफ्तार किया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 29, 2020 1:51 IST
बॉलीवुड ड्रग्स मामला: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने फैंस से एक्टर के सपने पूरे करने के लिए किय- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड ड्रग्स मामला: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने फैंस से एक्टर के सपने पूरे करने के लिए किया प्रेरित

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग जांच में बॉलीवुड से बड़े नामों पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है। जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह थीं। जहां दीपिका से ड्रग्स के बारे में उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ व्हाट्सएप चैट के बारे में पूछताछ की गई। वहीं सारा, श्रद्धा और रकुल को ड्रग्स और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लेकर पूछताछ की गई। सभी अभिनेत्रियों ने ड्रग्स का सेवन करने से इनकार किया, हालांकि श्रद्धा कपूर ने कबूल किया कि उसने दिवंगत अभिनेता को अपनी वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते हुए देखा था।  श्रद्धा कपूर के बयान ने रिया चक्रवर्ती के दावों को सही बताते हुए कहा कि उनके आने से पहले सुशांत ड्रग्स लेते थे। दूसरी ओर मुंबई की अदालत ने पूर्व धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी क्षितिज आर प्रसाद को 3 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। ऐसा कहा जाता है कि क्षितिज फिल्म उद्योग में ड्रग्स फोर्ट के कई शीर्ष अभिनेताओं की खरीद करते थे। उनकी गिरफ्तारी से यह उम्मीद है कि अधिक नाम सामने आएंगे और एनसीबी उन्हें पूछताछ के लिए तलब करेगी।

वहीं, सीबीआई ने बयान जारी कर कहा है कि मौत की हर एंगल से जांच कर रहे हैं। केस की पूरी तरह से प्रोफेशनल जांच जारी है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Bollywood Drugs Probe Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 11:31 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एम्स के फॉरेंसिंक मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉक्टर सुधीर गुप्ता का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में एम्स और सीबीआई की एक ही राय है, लेकिन अभी और विचार विमर्श की जरूरत है।

    डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एम्स और सीबीआई की सहमति है, लेकिन और विचार-विमर्श की जरूरत है। तार्किक कानूनी निष्कर्ष के लिए कुछ कानूनी पहलुओं पर गौर करने की जरूरत है।"

  • 10:49 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एनसीबी ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एफिडेविट सौंप दिया है। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के वकील की दलील के खिलाफ एफिडेविट दायर किया है। रिया के वकील ने दलील दी थी कि एनसीबी को केस में जांच का अधिकार नहीं है। 

  • 4:39 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सुशांत के पिता के वकील ने मुंबई पुलिस पर भी बोला हमला

    सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने यह भी कहा कि शुरुआत के 40 दिन ये मामला मुंबई पुलिस के हाथ में रही और ठीक से जांच नहीं हुई, कमरा नहीं सील किया गया, सबूतों को ठीक से जमा नहीं किया ऐसे में सीबीआई को वक्त लग रहा है मगर जल्द ही सीबीआई अपना बयान जारी करेगी और अपना पहलू बताएगी।

  • 4:39 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सुशांत के पिता के वकील ने मुंबई पुलिस पर भी बोला हमला

    सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने यह भी कहा कि शुरुआत के 40 दिन ये मामला मुंबई पुलिस के हाथ में रही और ठीक से जांच नहीं हुई, कमरा नहीं सील किया गया, सबूतों को ठीक से जमा नहीं किया ऐसे में सीबीआई को वक्त लग रहा है मगर जल्द ही सीबीआई अपना बयान जारी करेगी और अपना पहलू बताएगी।

  • 4:37 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सीबीआई ने हत्या की शक से इनकार नहीं किया- विकास सिंह

    विकास सिंह ने ये भी कहा कि सीबीआई को वक्त लग रहा है लेकिन सीबीआई के बयान के बाद से परिवार को थोड़ी सांत्वना मिली है। हत्या के पहलू से भी सीबीआई जांच कर रही है। 

  • 4:34 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सीबीआई की क्षमता पर शक नहीं है- सुशांत के पिता के वकील

    सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में सीबीआई के बयान के बाद इंडिया टीवी से सुशांत के परिवार के वकील ने बात की और कहा कि उन्हें सीबीआई की क्षमता पर शक नहीं है। विकास सिंह ने कहा है कि सीबीआई की स्टेटमेंट से हमें खुशी और राहत हुई है।

  • 3:43 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई ने बयान जारी कर कहा है कि मौत की हर एंगल से जांच कर रहे हैं। केस की पूरी तरह से प्रोफेशनल जांच जारी है। 

  • 1:43 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एनसीबी अधिकारियों ने दीपिका की थ्यौरी को नकारा

    इंडिया टीवी से एनसीबी के अधिकारियों के सूत्र ने बताया कि वो दीपिका की थ्यौरी से एग्री नहीं करते हैं, आरोपी अक्सर ऐसी बातें खुद को बचाने के लिए करता है।

  • 1:37 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    दीपिका पादुकोण ने हैश-वीड लेने से किया इनकार

    दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट की बात मानी मगर हैश-वीड लेने से इनकार किया है। दीपिका का कहना है कि वो रोल्ड सिगरेट को हैश वीड कोडवर्ड के तौर पर इस्तेमाल करती हूं।

  • 7:26 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    सुशांत की बहन ने फैंस के प्रयासों की सराहना की
    सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक जांच शुरू होने और उनके द्वारा खड़े होने के बाद से अभिनेता के परिवार का समर्थन कर रहे हैं। अब जब बॉलीवुड ड्रग्स की जांच पर ध्यान केंद्रित किया गया है, तो प्रशंसकों ने दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग करते हुए पोस्ट साझा किए हैं और सुशांत के सपनों को पूरा करने में परिवार का समर्थन कर रहे हैं। अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रयासों की सराहना की और उनकी समयरेखा पर कुछ पोस्ट साझा किए।

  • 7:25 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    सुशांत की बहन ने शेयर किया संदेश

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत अभिनेता की तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर एक  संदेश शेयर किया। उसने कहा, "प्रार्थना .... क्योंकि जब प्रार्थना सुनी जाती है तो चमत्कार होता है!"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X