Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News: Jr NTR के बर्थडे से लेकर अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड की रोमांटिक तस्वीर सहित ये है मनोरंजन की बड़ी खबरें

पनी एक्टिंग और अपनी दमदार फाइटिंग के जलवे दिखाने वाले जूनियर एनटीआर का 20 मई को जन्मदिन है। 1983 में हैदराबाद में जन्मे जूनियर एनटीआर अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रहे एनटी रामाराव के पोते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 20, 2019 22:07 IST
Latest Bollywood News- India TV Hindi
Latest Bollywood News

India's Most Wanted में क्यों नहीं है कोई एक्ट्रेस? अर्जुन कपूर ने दिया जवाब

साल 2012 में 'इश्कजादे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म  India's Most Wanted 24 मई को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में अर्जुन इंटेलिजेंस ऑफिसर प्रभात कपूर के रोल में नज़र आएंगे। वो चार लोगों के ग्रुप के हेड हैं जो एक आतंकवादी की तलाश में हैं। खबरों के मुताबिक, फिल्म यासीन भटकल पर आधारित है।

राजकुमार राव-फातिमा सना शेख स्टारर मेट्रो सीक्वल का नाम होगा लूडो!

फिल्ममेकर अनुराग बासु 2007 की हिट फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। फिल्ममेकर ने फिल्म के स्टार-कास्ट की अनाउंसमेंट पहले ही कर दी थी और अब खबरें हैं कि फिल्म को टाइटल भी मिल गया है। फिल्म में राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर और पंकज त्रिपाठी हैं। फिल्म जनवरी, 2020 में रिलीज़ होगी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म का नाम 'लूडो' है।

De De Pyaar De Box Office Collection Day 3: अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ने तीन दिन में किया इतने का बिजनेस

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'दे दे प्यार दे' 17 मई को रिलीज़ हुई थी। फिल्म को क्रिटिक्स के तो मिले-जुले रिस्पॉन्स मिले, लेकिन बॉक्स-ऑफिस पर ये फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले दिन 10.41 करोड़ रुपये कमाए थे, लेकिन दूसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल आया और फिल्म ने 13.39 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। रविवार को फिल्म ने 14.64 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इस तरह फिल्म ने तीन दिन में 38.54 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

सोफी टर्नर: डिप्रेशन के समय हसबैंड जो जोनस ने मेरी जान बचाई

गेम ऑफ थ्रोन्स की स्टार सोफी टर्नर ने हाल ही में अपने मेंटल हेल्थ के बारे में बात की और उस दौर में जान बचाने के लिए अपने पति जो जोनस का शुक्रिया अदा किया। E! News की रिपोर्ट के मुताबिक, 23 साल की सोफी ने अपने डिप्रेशन और इटिंग डिस्ऑर्डर के बारे में बात की।

Bigg Boss 12 की रोशमी बानिक इश्क सुभान अल्लाह के स्पिन ऑफ में आएंगी नज़र?

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की आउटहाउस कंटेस्टेंट रोशमी बानिक (Roshmi Banik) आपको याद हैं? जो कृति वर्मा के साथ मुख्य घर में आई थी, लेकिन एक हफ्ते में ही एलिमिनेट हो गई थी। कोलकाता गर्ल रोशमी को अपना पहला एक्टिंग प्रोजेक्ट मिल गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो वो टीवी शो 'इश्क सुभान अल्लाह' के स्पिन ऑफ में नज़र आएंगी।

चार्मी कौर ने एक्टिंग को कहा अलविदा, अब इस काम में देना चाहती हैं ध्यान

पिछले कुछ सालों से बड़े प्रोजेक्ट्स से गायब एक्ट्रेस चार्मी कौर (Charmme Kaur) ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया है। पिछले कुछ दिन से उनके एक्टिंग छोड़ने की खबरें चल रही थीं। जब एक तमिल वेबसाइट ने उनसे संपर्क किया तो चार्मी ने इस खबर की पुष्टि की।

हैप्पी बर्थडे Jr NTR: Jr NTR के जन्मदिन पर जानिए बड़े स्टार से कमाई में आगे तो रिलेशनशिप में आखिर क्यों रह गए पीछे

अपनी एक्टिंग और अपनी दमदार फाइटिंग के जलवे दिखाने वाले जूनियर एनटीआर का 20 मई को जन्मदिन है। 1983 में हैदराबाद में जन्मे जूनियर एनटीआर अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रहे एनटी रामाराव के पोते हैं।एनटीआर ने अपनी कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए नंदी अवॉर्ड, आईफा अवॉर्ड, फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगू अवॉर्ड हासिल किए हैं। उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.....​

माइकल जैक्सन की बायोपिक करना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ, बताया इसके पीछे का कारण

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 स्टार एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस और डांस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि टाइगर श्रॉफ फुटबॉलर बाईचुंग भूटिया की बायोपिक में काम करेंगे। बल्कि टाइगर से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका साफ खंडन करते हुए कहा कि मैंने अभी तक कोई भी बायोपिक नहीं की है। अगर बायोपिक करना भी चाहूंगा तो माइकल जैक्सन की। गौरतलब है कि टाइगर ने माइकल जैक्सन की बायोपिक करने की इच्छा जाहिर की है। टाइगर ने बताया कि उनकी लाइफ में माइकल जैक्सन का क्या रोल है।

अर्जुन रामपाल प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला सेलिब्रेट कर रहे हैं Babymoon, दोनों की रोमांटिक तस्वीर वायरल

अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद के साथ 'बेबीमून' सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों इन दिनों मालदीव में हैं और वहां से दोनों की रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल फोटो से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि होने वाले बच्चे को लेकर दोनों कितने एक्साइटेड हैं। अर्जुन रामपाल ने बेबीमून की तस्वीर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है साथ ही इस फोटो के साथ प्यारा सा कैप्शन लिखा है- अर्जुन ने लिखा है कि अगर आपकी सुबह इस तरीके से हो तो यह किसी भगवान की कृपा से कम नहीं है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement