Monday, April 29, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News April 8: विरोधियों पर भड़कीं उर्मिला और स्वरा- अनुपम खेर का ट्विटर वॉर समेत ये हैं मनोरंजन की बड़ी खबरें

उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन की थी। कांग्रेस ने उर्मिला को मुंबई उत्तर सीट से चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है । इस सीट पर कांग्रेस का कोई उम्मीदवार चुनाव लड़ने को तैयार नहीं था। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 08, 2019 8:50 IST
Latest Bollywood News April 8- India TV Hindi
Latest Bollywood News April 8

उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन की थी। कांग्रेस ने उर्मिला को मुंबई उत्तर सीट से चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है । इस सीट पर कांग्रेस का कोई उम्मीदवार चुनाव लड़ने को तैयार नहीं था। इसलिए कांग्रेस ऐसे चेहरे को उम्मीदवार बनाना चाहती थी जो बीजेपी को कड़ी टक्कर दे सके। रविवार को गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई के अंधेरी में 'युवा-मिलन' कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा- बॉलीवुड में काम करने पर मुझे खुद पर गर्व है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से होने के चलते मुझे ट्रोल किया गया। वे सोचते हैं कि मैं बॉलीवुड से हूं, मेरे पास दिमाग नहीं है।

फिल्म मुझसे फ्रेंडशिप करोगे से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले एक्टर साकिब सलीम ने बडे़ अलग तरीके से अपना फिल्मी करियर शुरु किया। साकिब सलीम का जन्म 8 अप्रैल, 1988 में हुआ था और आज साकिब 31 साल के पूरे हो गए हैं। साकिब एक क्रिकेटर बनना चाहते थे, उन्होंने कभी भी एक्टर बनने के बारे में नहीं सोचा पर अपनी गर्लफ्रेंड के चक्कर में वो बॉलीवुड में पहचान बनाने में सफल रहे। साकिब इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के भाई हैं।

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो उनकी ये फिल्म 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं पीएम मोदी की तारीफों के बीच विवेक ओबेरॉय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बड़ी बात बोली है। विवेक ओबेरॉय से जब पूछा गया कि क्या वह कभी राहुल गांधी की बायोपिक में भी काम करना चाहेंगे.? इस पर उन्होंने कहा,' अगर राहुल गांधी अपनी जिंदगी में कुछ ऐसा काम करेंगे जो प्रेरणादायक हो और मैं उम्मीद करता हूं कि वह आने वाले समय में देश के लिए बहुत कुछ करेंगे तो मैं जरूर उनका किरदार निभाना चाहूंगा।'

तापसी पन्नू बॉलीवुड की बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। एक के बाद एक शानदार फिल्में देने वाली तापसी की एक्टिंग की चर्चा खूब होती है। हाल ही रिलीज हुई बदला के लिए तापसी की तारीफ हुई थी। पिंक, मनमर्जियां और मुल्क जैसी फिल्में के जरिए इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली तापसी एक बात को लेकर बहुत परेशान हैं। लगातार हिट फिल्में देने बाद भी उनको दो सालों से कोई अवॉर्ड नहीं मिला है।

अनुपम खेर हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के उन लोगों पर निशाना साधा था, जो मोदी सरकार को वोट ना डालने की अपील कर रहे हैं। उनकी पोस्ट पर सोनी राजदान और स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी। इसके बाद उनकी अनुपम खेर से ट्विटर पर तीखी बहस हुई। अनुपम खेर के ट्वीट पर स्वरा भास्कर ने जवाब देते हुए लिखा- जी हां, सर इसे डेमोक्रेसी कहते हैं। स्वरा के ट्वीट का जवाब देते हुए अनुपम खेर ने लिखा- सहमत हूं, अगर दूसरों के ऐसा करने पर इसे असहिष्णुता ना कहा जाए।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement