Friday, May 10, 2024
Advertisement

Box Office Collection: दूसरे दिन भी ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ ने की अच्छी कमाई, फिल्म का हिट होना तय

सचिन तेंडुलकर के फैन्स ने क्रिकेट के भगवान को एक बार फिर खेलते देखा। हालांकि ये कोई नया मैच नहीं था, लेकिन बड़े पर्दे पर सचिन के इस जीवन सफर को देखना बेहद रोचक रहा।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: May 28, 2017 14:00 IST
sachin- India TV Hindi
Image Source : PTI sachin

नई दिल्ली: लंबे समय के बाद सचिन तेंडुलकर के फैन्स ने क्रिकेट के भगवान को एक बार फिर खेलते देखा। हालांकि ये कोई नया मैच नहीं था बल्कि सचिन के खेले हुए मैच की एक डॉक्यूमेंट्री थी, लेकिन बड़े पर्दे पर सचिन के इस जीवन सफर को देखना बेहद रोचक रहा। दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म डॉक्यू ड्रामा होते हुए भी सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

पहले दिन फिल्म ने सचिन की तरह ही अच्छी ओपनिंग की, और 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' के नाम 8 करोड़ 40 लाख रुपये की ओपनिंग का रिकॉर्ड जुड़ गया। अब दूसरे दिन का भी कलेक्शन आ गया है। आपको बता दें, फिल्म ने दूसरे दिन पहले दिन से भी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया और शनिवार को फिल्म ने 9 करोड़ 20 लाख की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म की अब तक की कमाई 17 करोड़ 60 लाख रुपये हो गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

फिल्म को दर्शकों के साथ ही फिल्म क्रिटिक ने भी काफी सराहा है। ऐसा पहली बार हुआ है कि कई मूवी क्रिटिक ने फिल्म को स्टार रेटिंग देने से मना कर दिया। मैं खुद रिव्यू लिखते वक्त इस बात को लेकर कन्फ्यूज थी कि इस फिल्म को कितने स्टार दिए जाए, क्योंकि सचिन खुद एक स्टार हैं और उनकी मूवी को स्टार देना मेरे क्या किसी के लिए भी मुश्किल रहा होगा। यहां पढ़ें, सचिन अ बिलियन ड्रीम्स की फिल्म समीक्षा

आपको बता दें, सचिन अ बिलियन ड्रीम्स एक बायोग्राफिकल फिल्म है जिसे सचिन तेंडुलकर की जिंदगी पर बनाया गया है। फिल्म में सचिन खुद अपनी जिंदगी के बारे में दर्शकों को रुबरू करवा रहे हैं। खास बात यह है कि इसमें आप सचिन के अलग रूप को देख पाएंगे।

sachin

Image Source : PTI
sachin

सचिन बहुत ही सीधे और शर्मीले शख्स है, लेकिन इस फिल्म में सचिन के बदमाश अवतार को भी दिखाया गया है। कैसे सचिन बचपन में अपने पड़ोसियों की गाड़ी से हवा निकाल देते हैं, गड्ढा खोदकर उसमें मिट्टी डाल देते थे ताकी लोग उसमें गिर जाए। ऐसी ही तमाम बातें आपको इस फिल्म में जानने को मिल रही हैं।

​देखिए सचिन अ बिलियन ड्रीम्स देखने पहुंचे कई बॉलीवुड सितारे

इस फिल्म के निर्देशक हॉलीवुड के मशहूर निर्देशक जेम्स अर्सकाइन हैं। फिल्म क्रिकेट के दीवानों को खूब भा रही है। देखना दिलचस्प होगा कि पहले वीकेंड पर फिल्म कितनी कमाई करती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement