Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Celebs on Intsa: शिवांगी जोशी से रश्मि देसाई और विवेक ओबरॉय तक, देखिए सितारों के पोस्ट

धर्मेंद्र से लेकर रश्मि देसाई तक, देखिए सितारे इंस्टा पर आज क्या क्या शेयर कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 14, 2020 22:25 IST
Celebs on Intsa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Celebs on Intsa

सेलेब्स ऑन इंस्टा: बॉलीवुड सितारों ने इंस्टाग्राम पर पर खुद से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। धर्मेंद्र से लेकर रश्मि देसाई तक, देखिए सितारे इंस्टा पर आज क्या क्या शेयर कर रहे हैं।

धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फॉर्महाउस से फलों का वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो के साथ कैप्शन में धर्मेंद्र ने लिखा है- यहीं जिंदगी... यहीं सुकून... यहीं बात भी हो जाती है आपसे... जीते रहो... खुश रहो... ख्याल रखो। आप सभी को प्यार।

सुष्मिता सेन ने शेयर किया डांस वीडियो

रश्मि देसाई ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो

विवेक ओबेरॉय ने सुशांत को किया याद

शिवांगी जोशी ने शेयर की सेट से तस्वीर

फिल्म 'गोलमाल' के 14 साल पूरे, अरशद वारसी, तुषार कपूर ने याद किया

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म 'गोलमाल: फन अनलिमिटेड' को रिलीज हुए 14 साल हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म में अभिनय करने वाले अरशद वारसी, तुषार कपूर ने याद किया। कॉमेडी ड्रामा फिल्म उस समय खूब हिट साबित हुई थी, जिसमें अजय देवगन, अरशद वारसी, शरमन जोशी और तुषार कपूर ने अभिनय किया था। फिल्म के 14 साल पूरे होने पर, अरशद और तुषार ने फिल्म में काम करने को याद किया।

अरशद ने मंगलवार को ट्वीट किया, "पागलपन शुरू हुए 14 साल हो गए हैं .. अभी भी जारी है।"

तुषार ने फिल्म में मूक किरदार निभाया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के कुछ पोस्टर पोस्ट किए। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "गोलमाल फन अनलिमिटेड के 14 साल 14/07/2006। गोलमाल फ्रेंचाइजी को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद। गोलमाल फन अनलिमिटेड टीम को भी धन्यवाद।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement