1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शेफ फ्लोयड कार्डोज़ की कोरोना वायरस से हुई मौत, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताया शोक

शेफ फ्लोयड कार्डोज़ की कोरोना वायरस से हुई मौत, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताया शोक

शेफ फ्लोयड कार्डोज़ का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। उनके निधन पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शोक जताया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 25, 2020 21:37 IST
chef floyd cardoz- India TV
शेफ फ्लोयड कार्डोज का हुआ निधन

जाने माने शेफ फ्लोयड कार्डोज़ की कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद मौत हो गई । पारिवारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि कार्डोज़ (59) की मौत अमेरिका के न्यूयॉर्क में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से हुई है। वह मुंबई में मशहूर रेस्तरां बॉम्बे कैंटीन और ओ पेड्रो के सह मालिक थे। उन्होंने हाल में बॉम्बे स्वीट शॉप की शुरुआत की थी। कार्डोज़ का जन्म मुंबई में ही हुआ था और वह आठ मार्च तक शहर में ही थे। उन्होंने 18 मार्च को सोशल मीडिया के जरिए सूचना दी थी कि उन्होंने खुद को न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने शेफ के निधन पर शोक जताया है। राहुल बोस ने सोशल मीडिया पर लिखा- फ्लोयड कार्डोज के निधन के बारे में सुनकर हैरान होने के अलावा न्यूयॉर्क और बॉम्बे में उनके विभिन्न रेस्तरां में स्टर्लिंग भोजन का आनंद लेने के अलावा, वह एक अद्भुत व्यक्ति थे - हमेशा शालीन और मजाकिया। कोई भी महामारी तब अधिक अशुभ हो जाती है जब वह उन लोगों को ले जाती है जिन्हें आप जानते हो। आरआईपी फ्लोयड।

टिसका चोपड़ा ने लिखा- बहुत दुख हुआ।

(इनपुट-भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X