1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज ने दिया बेटे को जन्म, फैंस बोले- जूनियर चिरंजीवी आ गया

दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज ने दिया बेटे को जन्म, फैंस बोले- जूनियर चिरंजीवी आ गया

चिरंजीवी के बड़े भाई घ्रुव सरजा बच्चे को गोद में लेकर खिला रहे हैं। चिरंजीवी सरजा के फोटो फ्रेम के साथ उनके बेटे की फोटोज खींची गई हैं, जो वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 22, 2020 15:58 IST
Meghana Raj Sarja- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TWITTER दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज ने दिया बेटे को जन्म

साउथ एक्टर चिरंजीवी सरजा का इसी साल निधन हो गया था। उस वक्त उनकी पत्नी और एक्ट्रेस मेघना राज प्रेग्नेंट थीं। उस दुखद हादसे के बाद अब उनके घर में खुशियों ने दस्तक दी है। मेघना ने बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद फैमिली के साथ-साथ फैंस भी बेहद खुश हैं। उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

चिरंजीवी के बड़े भाई घ्रुव सरजा बच्चे को गोद में लेकर खिला रहे हैं। चिरंजीवी सरजा के फोटो फ्रेम के साथ उनके बेटे की फोटोज खींची गई हैं, जो वायरल हो रही हैं। बच्चे के जन्म के बाद मेघना और चिरंजीवी का परिवार बेहद खुश है। ट्विटर पर फैंस कह रहे हैं कि जूनियर चिरंजीवी आ गया है। 

दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सरजा की वाइफ मेघना राज ने इस तरह मनाया बेबी शॉवर, नजर आए एक्टर

जानकारी के मुताबिक, चिरंजीवी और मेघना ने एक-दूसरे को 10 साल तक डेट किया था और साल 2018 में शादी कर ली थी। इसी साल 7 जून को हार्ट अटैक की वजह से चिरंजीवी का निधन हो गया था। उस समय मेघना 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं। चिरंजीवी की मौत से सभी स्तब्ध थे। 

अपने पति की मौत के बाद मेघना ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा था। उन्होंने बताया था कि चिरंजीवी को खोने के बाद वो बहुत दुखी हैं, लेकिन अपने बच्चे के रूप में उन्हें दोबारा पाने का इंतजार कर रही हैं। 

मेघना की बेबी शावर की वीडियो भी सामने आई थी, जिसमें चिरंजीवी की याद में उनके कटआउट को रखा गया था। मेघना ने चिरंजीवी के कटआउट के साथ पोज देकर फोटोज भी क्लिक कराई थीं। उस वक्त भी परिवार के सभी लोग चिरंजीवी को बहुत याद कर रहे थे।  

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment