1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सीएम उद्धव ठाकरे ने फिल्म-टीवी की शूटिंग शुरू करने के दिए संकेत, मगर करना होगा बायो बबल का पालन

सीएम उद्धव ठाकरे ने फिल्म-टीवी की शूटिंग शुरू करने के दिए संकेत, मगर करना होगा बायो बबल का पालन

मुंबई के बाहर शूट किए जा रहे टीवी शो की शूटिंग अगले सप्ताह से मुंबई में फिर से शुरू होने की संभावना है। हालांकि, निर्माताओं के पास विकल्प है कि क्या वे मुंबई के बाहर शूटिंग जारी रखना चाहते हैं या वापस लौटना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 06, 2021 22:52 IST
 उद्धव ठाकरे - India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम उद्धव ठाकरे ने फिल्म-टीवी की शूटिंग शुरू करने के दिए संकेत, मगर करना होगा बायो बबल का पालन

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे द्वारा बढ़ते कोविड -19 मामलों के कारण राज्य में लॉकडाउन की घोषणा के बाद टेलीविजन और फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। हालांकि अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री राहत की सांस ले सकती है। आज 6 जून को एक विशेष बैठक में, मीडिया और मनोरंजन उद्योग के सभी शासी निकायों के साथ, सीएम ठाकरे ने अनलॉक योजना साझा की।

सीएम ने स्पष्ट किया कि नियमित शूटिंग फिर से शुरू नहीं हो सकती है और सभी शूटिंग प्रतिबंधित समय के दौरान और बायो बबल में होनी चाहिए जैसा कि अनलॉक मुंबई योजना में प्रस्तावित है। मुंबई लेवल 3 में आता है और सीमित समय के लिए कम क्रू मेंबर्स के साथ और बायो बबल में शूटिंग की अनुमति दी जाएगी।

मनोरंजन उद्योग के शासी निकाय ने तर्क दिया कि एपिसोड को तैयार करने के लिए शूटिंग में 12 घंटे का नियमित समय होता है। उन्होंने कहा कि सीमित समय कंटेंट के प्रसारण में बाधा डालेगा, खासकर टीवी शो में। उन्होंने सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक की शिफ्ट के लिए विशेष आग्रह किया है। हालांकि, अनुरोध अभी भी सीएम के पास लंबित है।

सीएम ठाकरे ने इस बात पर भी जोर दिया कि मीडिया और मनोरंजन उद्योग से जुड़े सभी लोगों के लिए अगले दो महीने तक टीकाकरण हो जाना चाहिए। इसलिए, अब नई मानक संचालन प्रक्रियाओं के साथ, निर्माताओं के पास सीमित समय और बायो बबल के साथ मुंबई में शूटिंग शुरू करने का विकल्प है।

मुंबई के बाहर शूट किए जा रहे टीवी शो की शूटिंग अगले सप्ताह से मुंबई में फिर से शुरू होने की संभावना है। हालांकि, निर्माताओं के पास विकल्प है कि क्या वे मुंबई के बाहर शूटिंग जारी रखना चाहते हैं या वापस लौटना चाहते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X