Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोरोना के डर से रवीना टंडन ने खुद साफ की ट्रेन की सीट, मास्क लगाए आई नजर

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें साझा की है, जिसमें वह ट्रेन में अपने केबिन को गीले वाइप्स से साफ करती नजर आ रही हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: March 21, 2020 17:25 IST
raveena tandon- India TV Hindi
रवीना टंडन

कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन सफर करने के दौरान अधिक सावधानी बरत रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें साझा की है, जिसमें वह ट्रेन में अपने केबिन को गीले वाइप्स से साफ करती नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए अपने इस पोस्ट में रवीना मास्क पहनी नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री ने कहा, "ट्रेन के चलने और आराम फरमाने से पहले गीले वाइप्स, सैनिटाइजर से अपने केबिन को रोगाणु मुक्त कर रही हूं। सफर तभी करें, जब बहुत जरूरी हो और कृपया सावधानियां बरतें और दूसरों का भी ख्याल रखें, यह बहुत आवश्यक है।"

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, "हैशटैगथ्रोबैक हैशटैगलास्टवीक एक दिन के काम के लिए बाहर गई थी। सौभाग्यवश एक ऐसे शहर में बंद कमरे के अंदर शूटिंग हुई, जहां कोरोना के एक भी मामले के होने की पुष्टि नहीं हुई है। घर वापस आकर मैं अभी 31 मार्च तक स्व एकांतवास में हूं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement