Friday, April 26, 2024
Advertisement

क्राइम ब्रांच को है शक, राज कुंद्रा के गोरख धंधे की शिल्पा शेट्टी को थी जानकारी

क्राइम ब्रांच की टीम ने इन तमाम सवालों को लेकर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का आमना-सामना कराया। मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी से पूछा कि क्या उन्हें राज कुंद्रा के गंदे धंधे की जानकारी थी?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 24, 2021 13:05 IST
Shilpa Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY क्राइम ब्रांच को है शक, राज कुंद्रा के गोरख धंधे की शिल्पा शेट्टी को थी जानकारी

पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं और अब इस केस में जांच की आंच उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी तक पहुंच गई हैं। शुक्रवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को आमने-सामने बैठाकर क़रीब 5 घंटे तक लंबी पूछताछ की। शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा की अश्लील फिल्मों के धंधे से जुड़े कौन-कौन से राज़ पता हैं और कुंद्रा के इस धंधे में शिल्पा शेट्टी का क्या रोल है? इन तमाम सवालों को लेकर क्राइम ब्रांच ने दोनों से आमने-सामने पूछताछ की।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की चमक-दमक वाली ज़िंदगी और वक्त-वक्त पर दोनों के सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने वाले वीडियोज को देखकर किसी ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि इस चमक-दमक और खुशहाल ज़िंदगी के पीछे कोई गंदा धंधा भी फल-फूल रहा है, लेकिन 19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से उनकी अश्लील फिल्मों के कारोबार से जुड़े जो खुलासे हो रहे हैं उनसे हर कोई हैरान है।

राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी का कितना बड़ा जाल फैला रखा था। इसकी तह तक जाने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को शिल्पा शेट्टी के घर छापेमारी करने पहुंची। क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को अपने साथ लेकर आई थी। दोनों को आमने-सामने बैठाकर 5 घंटे तक पूछताछ की गई।

अदालत में क्राइम ब्रांच ने आरोप लगाया था कि कई क्रूशियल एविडेंस, व्हाट्स एप से जुड़े दस्तावेज राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मिटाए गए हैं। क्राइम ब्रांच उन एविडेंस की तलाश में रेड कर रही है।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद नष्ट किए गए सबूतों की पड़ताल के लिए पुलिस शिल्पा के घर पहुंची

राज कुंद्रा का एक बैंक एकाउंट का कनेक्शन विदेशी बैंक के साथ सामने आया है। पुलिस उस मनी ट्रेल से जुड़े दस्तावेज भी खंगाल रही है। शिल्पा शेट्टी अपने पति की कई कंपनियों में पार्टनर हैं और क्राइम ब्रांच को शक है कि उन्हें राज कुंद्रा के गंदे धंधे की जानकारी थी।

मुंबई पुलिस की जांच में ये भी सामने आया है कि कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे।।।शिल्पा को इस ऐप और इसके कंटेंट को लेकर पूरी जानकारी थी। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक़ कुंद्रा ने कई बार इस ऐप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम शिल्पा के बैंक खाते में भी मंगाई थी।

शिल्पा पर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर कुंद्रा के गलत काम की जानकारी छिपाई है। कुंद्रा की एडल्ट कंटेंट कंपनी 'केनरिन' में शिल्पा भी पार्टनर हैं। मुंबई पुलिस ने वियान ग्रुप ऑफ कंपनी के अंधेरी वेस्ट ऑफिस में छापा मारकर अश्लील डेटा जुटाया था, जिससे शिल्पा इस कंपनी में बतौर डायरेक्टर जुड़ी रही थीं।

क्राइम ब्रांच की टीम ने इन तमाम सवालों को लेकर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का आमना-सामना कराया। मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी से पूछा कि क्या उन्हें राज कुंद्रा के गंदे धंधे की जानकारी थी? क्या वो जानती थीं कि उनके पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों का रैकेट चला रहे हैं?

पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा का पोर्न फिल्मों का ये धंधा भारत से लेकर सात समंदर पार ब्रिटेन तक फैला है। मुंबई पुलिस के मुताबिक कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में कोई आम आरोपी नहीं बल्कि मुख्य सूत्रधार हैं। मुंबई पुलिस के मुताबिक उसे राज कुंद्रा के मोबाइल से 119 पॉर्न वीडियो क्लिप मिली हैं। राज कुंद्रा और रायन के लैपटॉप से 51 वीडियो क्लीप मिली हैं। 10 हजार पॉर्न वीडियो हॉटशॉट्स ऐप पर डालने की जानकारी मिली है। कुंद्रा के यस बैंक अकाउंट में बड़ी अमाउंट में कैश डिपाजिट का पता चला है।

पोर्न  रैकेट के सिलसिले में गिरफ्तार राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है। शुक्रवार को राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी मांगते हुए पुलिस ने कोर्ट को बताया कि लैपटॉप से मिले डाटा की जांच करनी अभी बाकी है। हॉटशॉट्स पर वीडियो कब और कैसे डाले गए। इसकी जांच करनी है। ये पता लगाना है कि पैसों के लेनदेन के बाद वीडियो किस-किस से शेयर किया गया। राजकुंद्रा से पता लगाना है कि हॉटस्पॉट पर डाले गए वीडियो की स्क्रिप्ट और कंटेंट कैसे तैयार किया गया। वीडियो में एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस से क्या डरा धमका कर काम लिया गया? इसके लिए एक्ट्रेसेस के बयान दर्ज करने हैं।

अब तक राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की पहचान बॉलीवुड की एक आदर्श जोड़ी के तौर पर थी, लेकिन पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तारी के बाद ना सिर्फ राज कुंद्रा के सारे डर्टी सीक्रेट बाहर आ रहे हैं। बल्कि अब इस गोरख धंधे के तार शिल्पा शेट्टी से भी जुड़ रहे हैं। जैसे-जैसे इस पूरे मामले की परतें खुलेंगी। कई और चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement