1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 'छपाक' के बिजनेस में गिरावट, 'तानाजी' कर रही है जबरदस्त कमाई

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 'छपाक' के बिजनेस में गिरावट, 'तानाजी' कर रही है जबरदस्त कमाई

दीपिका पादुकोण और अजय देवगन की फिल्में 'छपाक' और 'तानाजी; द अनसंग वॉरियर' एक ही दिन रिलीज हुई थी। आइए जानते हैं दोनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 17, 2020 7:15 IST
tanhaji the unsung warrior and chhapaak box office collection- India TV Hindi
तानाजी: द अनसंग वॉरियर और छपाक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर और दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्में बड़े बॉलीवुड सितारों की हैं। क्लैश की वजह से फिल्मों के बिजनेस पर असर पड़ा है। जहां एक तरफ दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की कमाई दिन-प्रतिदिन गिरती जा रही है तो वहीं अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म का सातवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। आइए आपको बताते हैं किस फिल्म ने कितना बिजनेस किया है।

महाराजा शिवाजी के सुबेदार तानाजी मालुसरे पर बनी फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त पकड़ बनाई हुई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने सातवे दिन लगभग 12 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म का कल तक टोटल 107.68 करोड़ था। सातवें दिन का कलेक्शन मिलाकर फिल्म को टोटल लगभग 119 करोड़ हो जाएगा।

वहीं दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की बात करें तो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित इस फिल्म का बिजनेस दिन-प्रतिदिन गिरता जा रहा है।बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक छपाक ने सातवें दिन लगभग 1.50 का बिजनेस किया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन लगभग 28 करोड़ हो जाएगा।

अजय देवगन की फिल्म जल्द ही 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी तो वहीं दीपिका की फिल्म छपाक को 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने में मुश्किल हो रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment