Saturday, May 18, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण ने कॉकटेल के 9 साल पूरे होने पर कहा-'वेरोनिका हमेशा मेरे लिए खास रहेगी'

'कॉकटेल' के बाद, अभिनेत्री ने कई अन्य यादगार किरदार और शानदार प्रदर्शन दिए हैं। फिल्म की रिलीज के 9 साल पूरे हो गए है।

Reported by: IANS
Published on: July 13, 2021 14:49 IST
 दीपिका पादुकोण ने कॉकटेल के 9 साल पूरे होने पर कहा-'वेरोनिका हमेशा मेरे लिए खास रहेगी'- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE  दीपिका पादुकोण ने कॉकटेल के 9 साल पूरे होने पर कहा-'वेरोनिका हमेशा मेरे लिए खास रहेगी'

बॉलीवुड क्वीन, दीपिका पादुकोण ने 13 साल के करियर में कई किरदारों और यादगार परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। एक परफॉर्मेंस जो दीपिका के करियर का टर्निंग  पॉइंट है, वह है 'कॉकटेल' में 'वेरोनिका' का किरदार निभाना। 'कॉकटेल' के बाद, अभिनेत्री ने कई अन्य यादगार किरदार और शानदार प्रदर्शन दिए हैं। फिल्म की रिलीज के 9 साल पूरे हो गए है, ऐसे में दीपिका ने बीते दिनों को याद किया और कॉकटेल के अपने टनिर्ंग पॉइंट के बारे में साझा किया।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने साझा किया, मैंने हमेशा माना है कि जब आप अपने हर किरदार में खुद का एक छोटा सा हिस्सा डालते हैं, तो आप उस करैक्टर का एक हिस्सा हमेशा अपने साथ रखते हैं। वेरोनिका हमेशा मेरे द्वारा निभाए गए सबसे खास पात्रों में से एक रहेगी; जिसने मेरे लिए प्रोफेशनली रूप से बहुत कुछ बदल दिया है और मुझे व्यक्तिगत रूप से प्रभावित किया है।

Mimi Trailer Review: परेशानियों और इमोशन्स से भरी है कृति सेनन के सेरोगेट मदर बनने की कहानी 

यह पूछे जाने पर कि क्या वेरोनिका उनके बॉलीवुड करियर के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ थी, दीपिका ने कहा-हां। अगर एक करैक्टर लाखों लोगों के साथ गूंजता है, तो जाहिर है कि इसमें कुछ ऐसा था जिससे दर्शकों को सहानुभूति थी।

यह याद करते हुए कि उन्होंने भूमिका के लिए कैसे तैयारी की, अभिनेत्री ने वेरोनिका के व्यक्तित्व को साझा किया, जिससे वह अपने जीवन के उस चरण में परिचित नहीं थीं, जब मुझे पढ़ने के लिए स्क्रिप्ट दी गई तो मैंने मान लिया कि यह मीरा के करैक्टर (पेंटी द्वारा निभाया गया) के लिए थी। इम्तियाज अली ने एक दिन मुझे फोन किया और मुझसे वेरोनिका की पटकथा फिर से पढ़ने का अनुरोध किया। कुछ दिनों के बाद उस पर कुछ विचार करने के बाद, मैं समझ गयी कि उनका क्या मतलब था। जबकि मेरे पेट में बटरफ्लाइज उड़ रही थीं, मुझे पता था कि मैं इसके लिए तैयार हूं "।

जानिए क्यों बॉयकाट हो रहा है पवित्र रिश्ता 2, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी है वजह

वह आगे कहती हैं, मुझे नहीं लगता कि मैं वह कर पाती जो मैंने किया होता अगर होमी अदजानिया के लिए नहीं होता। उन्होंने मुझे उड़ने के लिए पंख दिए और मुझे विश्वास दिलाया कि मैं कुछ गलत नहीं कर सकती। उस विश्वास के साथ, हम एक ऐसा करैक्टर बनाने में सक्षम थे जो हमारे दिलों में हमेशा जीवित रहेगा।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement