1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. डिप्रेशन से ग्रसित रह चुकी दीपिका पादुकोण ने कहा- हमेशा रोने का मन करता था

डिप्रेशन से ग्रसित रह चुकी दीपिका पादुकोण ने कहा- हमेशा रोने का मन करता था

दीपिका पादुकोण डिप्रेशन से ग्रसित रह चुकी हैं। उन्होंने डिप्रेशन से अपनी जंग के बारे में कही ये बात।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 05, 2019 19:16 IST
deepka padukone- India TV
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण डिप्रेशन से ग्रसित रह चुकी हैं। डिप्रेशन से निकलना उनके लिए आसान नहीं था। दीपिका पादुकोण ने एक ब्लॉग लिखा है जिसमें उन्होंने अपनी डिप्रेशन से जंग के बारे में लिखा है। दीपिका क्लिनिकल डिप्रेशन से ग्रसित हुई थीं।

दीपिका ने ब्लॉग में लिखा- मुझे 2014 में लक्षण महसूस होने लगे थे। फरवरी में लंबे समय तक काम करने के बाद मैं बेहोश हो गई थी। अगले दिन जब मैं उठी तो मुझे कुछ भी महसूस नहीं हो रहा था और रोने का मन कर रहा था।

रणवीर सिंह को डेट करने का समय याद करते हुए दीपिका ने कहा- यह मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन समय होना चाहिए था। मेरी चार फिल्में रिलीज हुई थीं, मेरी यादगार फिल्में। मेरा परिवार मुझे सपोर्ट कर रहा था और मैं उस इंसान को डेट कर रही थी जो बाद में मेरा पति बना। मुझे उस तरह का महसूस करने की जरुरत नहीं थी लेकिन मुझे महसूस हुआ।

दीपिका ने लिखा- वह पूरे दिन सोते रहना चाहती थीं क्योंकि वह जागकर रिएलिटी को महसूस नहीं करना चाहती थीं। मैं हमेशा थकी हुई और उदास महसूस करती थी। अगर कोई मुझे खुश करने के लिए खुशी वाले गाने बजाता था तो मुझे और खराब महसूस होता था। हर दिन उठना एक प्रयास की तरह होता था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। यह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ कपिल देव की बायोपिक 83 में उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13