Monday, April 29, 2024
Advertisement

कम मेहनताना मिलने वालों को लेकर दीपिका पादुकोण ने दिया ये बयान

दीपिका पादुकोण ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। आज वह इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा मेहनताना लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। वहीं दूसरी ओर दीपिका का कहना है कि महिलाओं को अगर लगता है कि वे उस मेहनताने के योग्य हैं, तो उन्हें वह मांगने में संकोच नहीं करना चाहिए।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 25, 2018 20:20 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Deepika Padukone

न्यूयॉर्क: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। आज वह इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा मेहनताना लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। वहीं दूसरी ओर दीपिका का कहना है कि महिलाओं को अगर लगता है कि वे उस मेहनताने के योग्य हैं, तो उन्हें वह मांगने में संकोच नहीं करना चाहिए। यहां 'टाइम 100' उत्सव में शामिल होने आईं अभिनेत्री मंगलवार रात टाइम पत्रिका से महिलाओं में बेहतर मेहनताना मांगने का आत्मविश्वास होने की जरूरत पर बात कर रही थीं।

दीपिका ने कहा, "आपको ऐसा एहसास हो सकता है कि क्या मैं हद पार कर रही हूं, क्या मैं इसके लायक हूं? लेकिन अगर आपको लगता है कि आप इसके लायक हैं तो आप यही कीजिए।" दीपिका टाइम द्वारा विश्व की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में शामिल होने वाली पहली भारतीय हैं। इसमें उनके साथ निकोल किडमैन, गाल गडोत, ग्रेटा गार्विग और लेना वैथ भी हैं। दीपिका ने उत्सव में रेड कार्पेट पर नमस्ते बोलकर सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने अवसाद से अपने संघर्ष के बारे में भी बात की। गौरतलब है कि दीपिका मानसिक स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर काम करने वाले 'द लिव लव लाफ फाउंडेशन' को भी संचालित करती हैं।

इस दौरान उन्होंने कहा, "कई वर्षो तक हमें यह सोचने दिया गया कि हमें इस कम मेहनताने से सहमत रहना चाहिए और कभी-कभी बाद में थोड़ा और देने के वादे किए गए। लेकिन मुझे लगता है कि आपको उतना मिलना चाहिए, जितना आप सोचते हैं कि आपको मिलना चाहिए। इसके लिए लड़ना सही है, और शुरुआत में हमें असहज महसूस करना सही है, क्योंकि लंबे समय तक हम ऐसा ही महसूस करते आए हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement