Monday, April 29, 2024
Advertisement

एक खूबसूरत रिलेशनशिप में रहने के बावजूद कैसे टूट गया परवीन बाबी और डैनी का रिश्ता?

70 के दशक में परवीन बाबी और डैनी रिलेशनशिप में थे। डैनी ने भले ही फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया हो, लेकिन असल जिंदगी में वह एक जेंटलमैन हैं। परवीन बाबी के साथ उनकी जिंदगी कैसी रही? आइए जानते हैं...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 10, 2021 9:27 IST
एक खूबसूरत रिलेशनशिप...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PURANE_KHAYAL एक खूबसूरत रिलेशनशिप में रहने के बावजूद कैसे टूट गया परवीन बाबी और डैनी का रिश्ता?

वेटरन अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा और दिवंगत परवीन बाबी 70 के दशक के दौरान कुछ सालों तक रिलेशनशिप में रहे। डैनी ने भले ही फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया हो, लेकिन असल जिंदगी में वह एक जेंटलमैन हैं। परवीन बाबी के साथ उनकी जिंदगी कैसी रही? आइए उनकी जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा आपसे साझा करते हैं। 

70 के दशक के दौरान परवीन बाबी के साथ अपने रिलेशनशिप बहुत खास बताते हुए डैनी ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह वक्त, बेहतर वक्त था। डैनी कहते हैं, "हम चार साल तक साथ रहे। वह उन दिनों बड़ी खबर थी। हमारे पास बहुत अच्छा समय था, लेकिन बाद में हम अलग हो गए और एक अच्छे नोट पर अलग हो गए और हम दोस्त बने रहे।" 

बाद में परवीन के तार कबीर बेदी और फिर महेश भट्ट के भी साथ जुड़े लेकिन डैनी के साथ उनकी दोस्ती कायम रही।

इंटरव्यू में एक किस्से को साझा करते हुए डैनी ने कहा, "परवीन मुझे अक्सर डिनर पर बुलाती रहती थीं। उन दिनों मेरी एक नई गर्लफ्रेंड (एक्टर किम) थीं जो मुझे परवीन से सावधान करती रहती। साथ ही, अगर आपका एक्स कभी भी घर में आता रहता है, तो किसी भी लड़की के लिए इसे स्वीकार करना मुश्किल होगा। मैं पैकअप के बाद किम के साथ जब घर पहुंचता, तो परवीन को अपने बेडरूम में वीसीआर पर मूवी देखते हुए पाता। मैंने परवीन से कहा कि ऐसा नहीं करो। लेकिन वह कहती थी, 'हमारे बीच कुछ भी नहीं है, हम दोस्त हैं'।" 

डैनी ने उन दिनों को याद करते हुए बताया जब परवीन थोड़ी एबनॉर्मल हो गई थीं। एक वाकये को याद करते हुए डैनी ने कहा, ''मैं एक बार उनके घर रात के खाने के लिए गया था। मेज पर चांदी के शंख थे। जब मैंने एक को बजाना शुरू किया, तो वह डर गईं। तभी महेश ने कहा, 'वह इन दिनों आसानी से डर जाती हैं और विरक्त बन रही है।'''

कुछ दिनों बाद महेश ने डैनी को फिर से बताया, "परवीन की तबीयत खराब है। वह आपकी परवाह करती है और आपको आना चाहिए और उन्हें सपोर्ट देना चाहिए।"

डैनी ने खुलासा किया कि परवीन ने उसके साथ संबंध क्यों तोड़ दिए। इस घटना का जिक्र डैनी ने फिल्म फेयर से एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया था, "एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन जी ने कह दिया था कि मैं उनका अच्छा दोस्त हूं। बस इतनी सी बात हुई। परवीन ने उस इंटरव्यू को पढ़ लिया था, इसके बाद जब मैं उससे मिलने उसके घर पहुंचा तो उसने घर का दरवाजा बंद कर लिया। उसने कीहोल से मुझे देखा और मुझे अमिताभ बच्चन का एजेंट कह दिया। वो मुझसे भी डर गई थीं। इसके बाद परवीन बॉबी ने डैनी से अपना रिलेशनशिप खत्म कर लिया था।" 

परवीन बाबी के अंतिम वक्त को याद करते हुए डैनी बताते हैं कि "जिस शख्सियत के लिए इतने सारे फिल्म निर्माता लाइन में थे, उस दिन उनके आखिरी वक्त में उनके साथ कोई नहीं था। कबीर बेदी, महेश भट्ट, जॉनी बख्शी, रंजीत और निर्माता हरीश शाह सहित हम में से कुछ ही थे" 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement