1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिया मिर्जा ने बताया - डॉक्टर ने उन्हें क्यों कोविड-19 वैक्सीन लेने से किया है मना?

दिया मिर्जा ने बताया - डॉक्टर ने उन्हें क्यों कोविड-19 वैक्सीन लेने से किया है मना?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा प्रेग्नेंट हैं और इस बीच वह सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कुछ न कुछ नया पोस्ट करती रहती हैं। जल्द ही दीया अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं और वह फिलहाल इस कोविड काल में बहुत सुरक्षित रह रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 18, 2021 15:58 IST
Dia Mirza- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIA MIRZA दिया मिर्जा ने बताया - डॉक्टर ने उन्हें क्यों कोविड-19 वैक्सीन लेने से किया है मना?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा प्रेग्नेंट हैं और इस बीच वह सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कुछ न कुछ नया पोस्ट करती रहती हैं। जल्द ही दीया अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं और वह फिलहाल इस कोविड काल में बहुत सुरक्षित रह रही हैं। अब हाल ही में उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसे पोस्ट कर उन्होंने बताया कि कैसे गर्भवती महिलाएं कोविड-19 के इस दौर में खुद को कोरोना संक्रमण से बचा सकती हैं?

आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने गर्भवती महिलाओं के लिए कोविड प्रोटोकॉल पर चर्चा करते हुए एक ट्वीट का जवाब दिया। इसमें उन्होंने समझाया कि गर्भवती और स्तनपान कराने वाली महिलाओं को फिलहाल कोरोना की वैक्सीन नहीं लेनी चाहिए। उन्होने ट्विटर पर समझाया कि उन्हें यह सलाह उनके डॉक्टर से मिली है।

दीया ने ट्विटर पर लिखा, "यह बहुत महत्वपूर्ण जानकारी है। कृपया ध्यान दें कि भारत में इस्तेमाल होने वाले टीके का परीक्षण गर्भवती और स्तनपान कराने वाली महिलाओं पर नहीं किया गया है। मेरे डॉक्टर ने कहा है कि हमें इस वैक्सीन को तब तक लेने से बचना चाहिए जब तक कि मेडिकल परीक्षण गर्भवती महिलाओं पर सफल न हो जाए।"

आपको यह भी बता दें कि बीते दिनों दीया ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए बताया था कि वह प्रेग्नेंट हैं, उनके घर में जल्द ही रौनक आने वाली है। एक्ट्रेस ने इसी साल फरवरी में दूसरी बार बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड वैभव रेखी से शादी की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X