Friday, April 26, 2024
Advertisement

फ्रॉक के साथ चश्मा लगाए मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की बचपन की तस्वीर, क्या आप पहचान पाए इन्हें?

अभिनेत्री के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। क्या आप पहचान पाए इन्हें?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 17, 2021 21:33 IST
Diana Penty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIANA PENTY Diana Penty

सोशल मीडिया पर अक्सर सेलिब्रिटीज अपने बचपन की तस्वीर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक अभिनेत्री ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए एक तस्वीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये अभिनेत्री कौन हैं ये तो हम आपको आगे बताएंगे लेकिन क्या आप पहचान पाए कि ये तस्वीर किस एक्ट्रेस के बचपन की है?

तो क्या सही में मौनी रॉय जल्द ही दुबई बेस्ड बैंकर सूरज नांबियार से करने जा रहीं शादी?

दरअसल, ये अभिनेत्री कोई और नहीं डायना पेंटी हैं। डायना ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर कर डायना ने पोस्ट किया कि उन्हें लगता है वह वृद्ध हो चुकी हैं। 

इस तस्वीर में डायना लंबे फ्रॉक में नजर आ रही हैं और चश्मा पहने हुआ है। इसके साथ ही इन्होंने अपने हाथों में एक पैन और चम्मच लिया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए डायना ने लिखा- "बॉय, क्या मेरी उम्र हो गई है हैशटैगएफबीएफ।"

डायना को आखिरी बार 2018 की फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में पर्दे पर देखा गया था, वह अब 'शिद्दत' में नजर आएंगी, जिसमें राधिका मदान और सनी कौशल भी हैं।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 20 साल पूरे, वेडिंग एनिवर्सरी पर किया ये रोमांटिक पोस्ट

वह अभिनेता 'सिद्धार्थ मल्होत्रा' के साथ एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो 'छल्लों के निशान' में भी नजर आएंगी। इस वीडियो को बॉस्को मार्टिस ने निर्देशित किया था। स्टेबिन बेन द्वारा गाये गए इस गाने को सनी इंदर ने कंपोज्ड किया है और इसके बोल कुमार ने तैयार किए हैं।

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement