Friday, March 29, 2024
Advertisement

वर्ल्ड टॉप म्यूजिक वीडियोज में जगह बनाने वाला पहला इंडियन गाना बना ‘दिलबर', अभी देखिए

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गाने ‘दिलबर-दिलबर’ एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 10, 2018 18:15 IST
DILBAR- India TV Hindi
DILBAR

नई दिल्ली: जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गाने ‘दिलबर-दिलबर’ एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही है। सबसे पहले ये गाना 24 घंटे के अंदर 20 मिलियन व्यूज लाने वाला पहला भारतीय गाना बना था। इस इस गाने ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

इस गाने को यूट्यूब के ग्लोबल टॉप वीडियोज चार्ड में जगह मिली है। यानी वर्ल्ड के टॉप 10 गाने में दिलबर गाना भी एक है। इस लिस्ट में ये गाना 8वें नंबर पर है। फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस बारे में जानकारी साझा की गई है।

यह गाना सबसे पहले सिर्फ तुम में था। जो संजय कपूर और सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था। अब इस रीमेक गाने में नोरा फतेही ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

यहां देखिए ये गाना...

बता दें, मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी फिल्म सत्यमेव जयते 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी। फिल्म का मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से है। दोनों ही फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement