Saturday, May 04, 2024
Advertisement

दिलजीत दोसांझ फिर करने जा रहे हैं हिंदी फिल्म, 'सूरमा' का पोस्टर देखा क्या?

संदीप सिंह के जीवन पर आधारित "सूरमा" 13 जुलाई, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: May 14, 2018 12:21 IST
सूरमा- India TV Hindi
सूरमा

नई दिल्ली: हॉकी किंवदंती संदीप सिंह की सबसे बड़ी वापसी की कहानी बयान करती फ़िल्म "सूरमा" का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। सूरमा हॉकी किंवदंती और भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह पर आधारित जीवनी है। संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिन्होंने भारतीय हॉकी में हमें कई सुनहेरे लम्हें दिए है। सूरमा के निर्माताओं ने फ़िल्म के 2 महीने अंकित करते हुए नया पोस्टर जारी किया है।

सोनी पिक्चर्स प्रोडक्शन ने फ़िल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"उनका जुनून उनके डर से बड़ा था। आगे बढ़ने की उनकी इच्छा बाकी किसी भी कमज़ोरी की तुलना में सबसे मजबूत थी। हॉकी किंवदंती #SandeepSingh की सबसे बड़ी वापसी की कहानी देखने के लिए 13 जुलाई को नजदीकी सिनेमाघरों का रुख कीजिये! #2MonthsToSoorma @flickersingh @diljitdosanjh @taapsee @Imangadbedi "

को-प्रोड्यूसर चित्रांगदा सिंह ने भी पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,"The story of HOW HOPE SURVIVES TO MAKE YOU A HERO ... journey of #SandeepSingh releases on 13th July! #SOORMA #2MonthsToSoorma @flickersingh @diljitdosanjh @taapsee @Imangadbedi @SnehaRajani @sonypicsprodns #Deepaksingh @thecsfilms"

फिल्म के हीरो दिलजीत दोसांझ ने भी फिल्म का नया पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

निर्माता एक ओर प्रेरणादायक कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है। टेडएक्स के अलावा संदीप कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी और इंग्लैंड में वारविक विश्वविद्यालय में अतिथि स्पीकर रह चुके है। संदीप की कहानी इतनी प्रेरणादायक है कि उनके जीवन पर एक बॉलीवुड बॉयोपीक बनाई जा रही है जिसमे अभिनेता / गायक दिलजीत दोसंघ द्वारा संदीप के किरदार में नज़र आएंगे।

संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें "फ्लिकर सिंह" के नाम से जाना जाता है। जीत, हार, जीवन और मृत्यु से संघर्ष करने वाले ड्रैग फ्लिकर की कहानी "सूरमा" के रूप में जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शको से रूबरू होगी। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

सूरमा

Image Source : PTI
सूरमा

"सूरमा" सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। संदीप सिंह के जीवन पर आधारित "सूरमा" 13 जुलाई, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement