1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम सिंह' के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जल्द होगा शुरू, अगले साल रिलीज हो सकती है फिल्म

विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम सिंह' के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जल्द होगा शुरू, अगले साल रिलीज हो सकती है फिल्म

विक्की पर्दे पर शहीद उधम सिंह की कहानी को जीवंत करेंगे। जल्द ही इस परियोजना के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू हो सकता है।

IANS IANS
Updated on: June 17, 2020 10:09 IST
शुजीत जल्द ही इस परियोजना के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @VICKYKAUSHAL09 शुजीत जल्द ही इस परियोजना के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं

नई दिल्ली: निर्देशक शूजीत सरकार का कहना है कि उनकी पीरियड फिल्म 'सरदार उधम सिंह', जिसमें विक्की कौशल प्रमुख भूमिका में हैं, वह कोरोनावायरस महामारी से बहुत प्रभावित नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इस परियोजना के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

शुजीत सरकार से महामारी का प्रभाव फिल्म पर पड़ने को लेकर सवाल पूछे जाने पर आईएएनएस से कहा, "हम यह नहीं कहेंगे इससे हमें बहुत अधिक प्रभाव पड़ा है।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे लिए यह कहना गलत होगा, क्योंकि हमने अपनी शूटिंग पूरी कर ली थी। हम पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज की शुरुआत में थे और यह एक लंबी पोस्ट प्रोडक्शन है, क्योंकि यह एक पीरियड फिल्म है। और यह लॉकडाउन की वजह से रुका हुआ था।"

विक्की पर्दे पर शहीद उधम सिंह की कहानी को जीवंत करेंगे।

निर्देशक ने आगे कहा, "अब, मुझे लगता है कि हमें पोस्ट प्रोडक्शन करने की अनुमति दी गई है, लेकिन यह हम देख रहे हैं कि कैसे शुरू किया जाए। मुझे लगता है कि हम धीरे-धीरे पोस्ट प्रोडक्शन शुरू करेंगे। इसे अगले साल रिलीज करने की उम्मीद है। लेकिन मुझे लगता है कि एक बार जब सिनेमाघर खुल जाएंगे तो सब कुछ बहुत हड़बड़ाहट में होगा.. हो सकता है कि हमें और एक दो महीने में थोड़ा पता चलेगा कि यह कैसे प्रभावित हो रहा है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment