Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिशा पटानी के पिता कोरोना वायरस से संक्रमित, साथ में 2 और ऑफिसर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

दिशा के पिता जगदीश पटानी और बिजली विभाग के दो अन्य अधिकारी एक मामले की जांच से सिलसिले में लखनऊ से आए थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 06, 2020 7:56 IST
disha patani father covid 19 positive- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @DISHAPATANI दिशा पटानी के पिता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के पिता जगदीश पटानी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनके साथ बिजली विभाग के दो और अधिकारियों की भी कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी जिला सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर अशोक कुमार ने दी है। 

जानकारी के अनुसार, दिशा के पिता जगदीश पटानी और बिजली विभाग के दो अन्य अधिकारी एक मामले की जांच से सिलसिले में लखनऊ से आए थे। इन तीनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

बता दें कि हाल ही में मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि करते हुए बताया था कि वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं। हालांकि सिंगर ने ये भी बताया कि उनकी सेहत काफी बेहतर है।

उन्होंने वीडियो में कहा, "मुझे दो-तीन दिन से थोड़ी सी असुविधा हो रही थी। सीने में जमाव था। मुझे सर्दी और फीवर भी आ-जा रहा था। मैं इसे हल्के में नहीं लेना चाहता था, इसलिए अस्पताल जाकर चेक कराया। डॉक्टर ने कहा कि ये कोरोना का हल्का केस है। मुझे घर पर ही रहने और दवाईयां खाने की सलाह दी गई, लेकिन मैंने हॉस्पिटल में एडमिट होना ज्यादा बेहतर समझा, क्योंकि मुझे मेरे परिवार की चिंता थी। इसलिए मैं हॉस्पिटल में हूं। मेरे सभी दोस्त यहां मौजूद हैं। मेरी सेहत अच्छी है। किसी को मेरी चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मैं अच्छे हाथों में हूं। मैं आराम करना चाहता हूं, इसलिए कोई अशांति नहीं चाहता।" 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement