Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिशा पाटनी ने अनिल कपूर के बारे में कहा : मेरे मिस्टर इंडिया आज भी वैसे दिखते हैं

दिशा पटानी अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' में अपने पसंदीदा अभिनेताओं में से एक अनिल कपूर संग काम करने के लिए बेहद रोमांचित हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: January 25, 2020 23:37 IST
disha patani- India TV Hindi
दिशा पाटनी

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' में अपने पसंदीदा अभिनेताओं में से एक अनिल कपूर संग काम करने के लिए बेहद रोमांचित हैं। बचपन में अनिल कपूर अभिनीत फिल्म 'मिस्टर इंडिया' को देखते वक्त उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह असल जिंदगी में भी कभी सामने से इस दिग्गज अभिनेता को देख पाएंगी। 

दिशा ने आईएएनएस को बताया, "मैं खुद को चिकोटी काट रही थी। मतलब मैं वह लड़की थी जो 'मिस्टर इंडिया' में उन्हें व किस तरह से वह और मोगैंबो बात करते थे इसे बार-बार देखा करती थी। अगला जो हुआ वह ये कि मिस्टर इंडिया मेरे बगल में बैठे हैं और मैं उनके साथ काम कर रही हूं। इतने सालों के बाद भी मेरे मिस्टर इंडिया आज भी बिल्कुल वैसे ही लगते हैं।"

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित 'मलंग' में आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू, अमृता खानविलकर, शाद रंधावा जैसे और भी कई कलाकार हैं और यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement