Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Diwali Special: कोरोना काल में बाहर घूमना नहीं है सुरक्षित, परिवार संग घर पर देखिए ये पारिवारिक फिल्में

कोविड के समय में घर से बाहर निकलना सुरक्षित नहीं है, बेहतर तो यही है ना कि हम परिवार संग घर पर ही फिल्म देखकर क्वालिटी टाइम बिताए।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 14, 2020 16:04 IST
happy diwali- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE दिवाली पर देखिए ये फिल्में

नई दिल्ली: दिवाली की छुट्टियां शुरू हो चुकी हैं और ये छुट्टियां अभी भाईदूज तक चलेंगी, इस मौके पर आप अपने परिवार संग कुच ऐसी फिल्में देख सकते हैं जिससे आपकी छुट्टियां शानदार हो जाएंगी। वैसे भी इस कोविड के समय में घर से बाहर निकलना सुरक्षित नहीं है, बेहतर तो यही है ना कि हम परिवार संग घर पर ही फिल्म देखकर क्वालिटी टाइम बिताया जाए। हमारे पास कुछ ऐसी फिल्मों की लिस्ट है, जिसे आप इस दिवाली अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर एन्जॉय कर सकते हैं। हमें यकीन है कि इनमें से ज्यादातर फिल्में आपने देखी होंगी लेकिन जब मौका परिवार संग समय बिताने का हो तो पारिवारिक फिल्में दोबारा भी देखी जा सकती हैं।

कभी खुशी, कभी गम

शाहरुख खान, काजोल, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, करीना कपूर और ऋतिक रोशन जैसे सितारों से सजी इस फैमिली फिल्म में मां-बेटे का प्यार आपकी आंखें नम करेगा तो पिता के साथ शाहरुख का रिश्ता भी आपको दिल तक छू जाएगा। इसमें शाहरुख और काजोल का एवरग्रीन रोमांस भी है जो आप इस दिवाली खूब एन्जॉय कर सकते हैं।

बागबां

अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी की ये फिल्म आप जरूर देख सकते हैं। ये फिल्म आपके पूरे परिवार को पसंद आएगी।

दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे​

शाहरुख और काजोल की फिल्म डीडीएलजे क्लासिकल फिल्मों में शुमार है। इसे आप अपनी गर्लफ्रेंड या फिर पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। अगर घरवाले आपकी पसंद से शादी नहीं करा रहे हैं तो क्या पता मान ही जाएं। जैसे सिमरन के बाबू जी मान गए थे और कहा था- जा सिमरन जा, जी ले अपनी जिंदगी।

कुछ-कुछ होता है

अगर आप कॉलेज में हैं तो ये फिल्म आपके लिए मस्ट वॉच है। स्कूल-कॉलेज की छुट्टियां हैं भाई तो इस फिल्म को एन्जॉय करिए। करण जौहर की नजर से देखिए कॉलेज ऐसा भी हो सकता है। बाकी शाहरुख खान हैं तो आपको अनूठा रोमांस देखने को मिलेगा ही।

देवदास

कॉलेज से निकल  आए हैं तो थोड़ा ये प्यार भी देख लीजिए। कैसे देवदास पारो के प्यार में पागल था। अगर आपने देवदास नहीं देखी है तो इस दिवाली की छुट्टी जरूर देख डालिये यह फिल्म।

वीर-जारा 

शाहरुख और प्रीति की यह फिल्म उस दौर में काफी बड़ी हिट हुई थी। इस दिवाली आप यह फिल्म देखकर भी अपना दिन बना सकते हैं। शाहरुख खान को हैप्पी बर्थडे और आपको हैप्पी दिवाली।

हम साथ साथ है

पूरे परिवार के साथ फिल्म देखना हो तो हम साथ साथ हैं से बेहतर कौन सी फिल्म हो सकती है।

हम आपके हैं कौन

माधुरी दीक्षित और सलमान खान की ये फिल्म आप दिवाली के मौके पर जरूर देख सकते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement