1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हाथी के साथ बर्बरता के बाद फूटा सेलेब्स का गुस्सा, पूछा- इंसानियत को क्या हो गया!

हाथी के साथ बर्बरता के बाद फूटा सेलेब्स का गुस्सा, पूछा- इंसानियत को क्या हो गया!

बताया जा रहा है कि हाथी भूख से तड़प रहा था और खाने की तलाश में था, लेकिन उसके ऊपर जलता हुआ कपड़ा फेंका गया। झुलसने के बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 23, 2021 12:37 IST
elephant death in tamil nadu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ELEPHANT.ING.GRAM हाथी के साथ बर्बरता के बाद फूटा सेलेब्स का गुस्सा

कुछ समय पहले एक तस्वीर सामने आई थी, जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया था। एक हथिनी जो गर्भवती थी, उसे अराजक तत्वों ने खाने में पटाखे मिलाकर खिला दिया था। वो पटाखे उस हथिनी के मुंह के अंदर फट गए थे। दर्द से तड़प उठी हथिनी पानी के अंदर जाकर खड़ी हो गई थी, लेकिन उसका दर्द कम नहीं हुआ और पानी में खड़े-खड़े ही उसकी जान चली गई थी। अब एक बार फिर ऐसी ही दर्दनाक खबर सामने आई है, जिसे सुनकर जानी-मानी हस्तियां खुद को रोक नहीं पा रही हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं। 

हाथी पर फेंका जलता हुआ कपड़ा 

तमिलनाडु के नीलगिरी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। किसी शख्स ने जलता हुआ कपड़ा हाथी के ऊपर फेंक दिया। 40 साल का हाथी दर्द से इधर-उधर भागने लगा और बुरी तरह झुलस गया। इलाज के दौरान उसकी तड़प-तड़पकर जान चली गई। इस दर्दनाक हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखने के बाद हर शख्स इंसानियत पर शर्मसार हो रहा है। ट्विटर पर #ElephantDeath ट्रेंड हो रहा है और लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 

सेलेब्स ने किया ट्वीट 

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने हाथी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये भयानक है।'

अभिनेत्री कोइना मित्रा ने ट्वीट किया, 'मानवता की विलुप्ति।'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X