Friday, April 26, 2024
Advertisement

Watch: जब इमरान हाशमी ने सुशांत सिंह राजपूत को अर्जुन कपूर और वरुण धवन से बताया था बेहतर

सुशांत को लेकर इमरान हाशमी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 25, 2020 8:33 IST
सुशांत को लेकर इमरान हाशमी का वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @THEREALEMRAAN/@SRWATSON33 सुशांत को लेकर इमरान हाशमी का वीडियो हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया भले ही अलविदा कह दिया है, लेकिन उनके फैंस, परिवार और सेलेब्स अभी तक उन्हें याद कर रहे हैं। उनके पुराने वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक्टर इमरान हाशमी सुशांत को वरुण धवन और अर्जुन कपूर से बेहतर बता रहे हैं। 

दरअसल, ये वीडियो फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का है। इसमें इमरान हाशमी और महेश भट्ट पहुंचे थे। करण ने महेष भट्ट से पूछा कि वे किस यंग स्टार का भविष्य इंडस्ट्री में बेहतर देखते हैं? उन्होंने इन एक्टर्स के नामों के विकल्प दिए- आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुशांत सिंह राजपूत, वरुण धवन और आयुष्मान खुराना। इस पर महेश भट्ट ने सबसे ऊपर अर्जुन कपूर का नाम लिया।

अर्जुन कपूर से पहले सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर हुई थी 'हाफ गर्लफ्रेंड', चेतन भगत का पुराना ट्वीट वायरल

वहीं, जब यही सवाल इमरान हाशमी से पूछा गया तो उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ऊपर रखा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन से बॉलीवुड जगत से लेकर फैंस तक सदमे में हैं। इसके बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर काफी बहस हो रही है। 

सुशांत ने टीवी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने काई पो छे फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद पीके, शुद्ध देसी रोमांस, राब्ता, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम किया। उनकी एक मूवी ड्राइव नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज हुई, जबकि आखिरी मूवी दिल बेचारा की रिलीज अभी बाकी है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement