Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कोरोना संक्रमित होने की खबरों के बीच खुद सामने आई हेमा मालिनी, जानिए क्या कहा

सोशल मीडिया पर सुबह की खबर फैल गई थी कि 71 साल की हेमा मालिनी को कोरोना संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 12, 2020 13:04 IST
Hema Malini hospitalised- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @IMESHADEOL हेमा मालिनी को कोरोना संक्रमण की खबरों पर ऐशा देओल का खंडन

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद सोशल मीडिया पर अन्य सेलेब्रिटीज के संक्रमित होने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया है। पहले रणबीर कपूर, नीतू कपूर के कोरोना संक्रमण की अफवाह फैली तो अब वेटरन एक्ट्रेस हेमा मालिनी के कोरोना संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया पर फैल रही है। इन खबरों का खंडन करते हुए हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने कहा है कि उनकी मां पूरी तरह स्वस्थ और सुरक्षित हैं, कृपया अफवाहें न फैलाएं। वहीं, हेमा ने वीडियो शेयर कर खुद के ठीक होने की जानकारी दी है। 

हेमा मालिनी ने वीडियो में कहा, "कुछ लोग न्यूज सुनकर बहुत ही परेशान हैं। ऐसा कुछ नहीं है। मैं पूरी तरह से ठीक हूं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "घर पर रहें और सुरक्षित रहें।"

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सुबह की खबर फैल गई थी कि 71 साल की हेमा मालिनी को कोरोना संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद उनके चाहने वालों ने उनकी खोज खबर लेनी शुरू कर दी। तब ईशा देओल ने ट्विटर के माध्यम से इन खबरों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि लोग ऐसी अफवाहें न उड़ाएं। उनकी मां बिलकुल स्वस्थ और सुरक्षित हैं।

इसे पहले खबर आई थी कि रणबीर कपूर, नीतू कपूर और फिल्ममेकर करण जौहर भी कोविड 19 से संक्रमित हो गए हैं। हालांकि, रिद्धिमा कपूर साहनी ने इस खबर को अफवाह बताया है और कहा है कि वो सभी एकदम स्वस्थ हैं।

रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर को हुआ कोरोना? रिद्धिमा कपूर ने कहा- अफवाह फैलाना बंद करो

रिद्धिमा कपूर साहनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि, "रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अमिताभ बच्चन और उनके नाती अगस्त्य नंदा ने रिद्धिमा कपूर द्वारा होस्ट की गई पार्टी अटेंड की थी।" इस पर रिद्धिमा कपूर ने जवाब दिया, "अटेंशन की लालसा ??? कम से कम सत्यापित/स्पष्ट करें! हम फिट हैं हम अच्छे हैं! अफवाह फैलाना बंद करो!"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement