Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'ये जवानी है दीवानी' एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने शादी के 2 महीने बाद सुनाई खुशखबरी, प्रेग्नेंसी का किया ऐलान

एवलिन शर्मा ने करीब दो महीने पहले अपने लॉन्ग टाइम ब्व़ॉयफ्रेंड तुषान भिंडी संग शादी की थी। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2021 12:38 IST
Evelyn Sharma pregnant flaunts baby bump in new instagram post wrote Can not wait to hold you in my - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: EVELYN SHARMA 'ये जवानी है दीवानी' एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने शादी के 2 महीने बाद सुनाई खुशखबरी, प्रेग्नेंसी का किया ऐलान

'ये जवानी है दीवानी' फिल्म की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है। इस तस्वीर में उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। बता दें कि उन्होंने करीब दो महीने पहले अपने लॉन्ग टाइम ब्व़ॉयफ्रेंड तुषान भिंडी संग शादी की थी। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 

एवलिन शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने पेट पर हाथ रखा हुआ है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'तुम्हें अपनी बाहों में थामने का इंतजार नहीं कर सकती।' साथ ही प्रेग्नेंट महिला और बेबी वाला इमोजी बनाया है। उनके इस पोस्ट के बाद बधाइयों का तांता लग गया है। सोनल चौहान सहित तमाम सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है। 

एवलिन शर्मा पति तुषान भिंडी के साथ मना रही हैं हनीमून, रोमांटिक पोज में शेयर की Photos

यामी गौतम की तरह एवलिन शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो अचानक शेयर की और सभी को चौंका दिया था। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड तुशान भिंडी को जीवनसाथी बनाया है। एवलिन ने कुछ दिनों पहले ही ऑस्ट्रेलिया बेस्ट तुषान भिंडी संग सगाई का ऐलान किया था। तुषान डेंटल सर्जन हैं।

हनीमून की फोटोज की थी शेयर 

कुछ दिनों पहले ही एवलिन ने पति संग हनीमून की कुछ फोटोज भी शेयर की थी, जिसमें दोनों अपने खुशनुमा पलों को एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं। एवलिन पति तुषान के साथ खूबसूरत लोकेशन पर दिखाई दीं। बीच पर दोनों ने रोमांटिक पोज दिए थे। अभिनेत्री ने फोटोज पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था- 'तुम्हारे साथ हमेशा के हनीमून।'

एवलिन शर्मा जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने साल 2006 में एक अमेरिकन मूवी से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साल 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा और From Sydney with Love में नज़र आईं।

साल 2013 में 'ये जवानी है दीवानी' रिलीज हुई, जिसमें वो रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलीन संग दिखाई दीं। उन्होंने लारा का किरदार निभाया था। इसके बाद एवलिन 'नौटंकी साला' और 'इश्क' में दिखाई दीं, जहां उनकी परफॉर्मेंस को सराहा गया। 'यारियां' में भी उनका रोल दमदार था। एक्ट्रेस को 'कुछ कुछ लोचा है', 'साहो' और 'किस्सेबाज' जैसी फिल्मों में भी देखा गया। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement