Thursday, April 18, 2024
Advertisement

एक्सक्लूसिव: सलमान खान ने लॉकडाउन में रिकॉर्ड किया पहला गाना, अपने यूट्यूब चैनल पर करेंगे रिलीज

सलमान खान ने इस गाने को लिखा है और आवाज भी दी है। इसके जरिए वो लोगों को मजबूत संदेश देंगे।

Joyeeta Mitra Suvarna Reported by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: April 19, 2020 0:10 IST
salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने यूट्यूब चैनल को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने स्पेशल सॉन्ग रिकॉर्ड किया है, जिसमें इस समय के हालात को देखते हुए प्रेरणादायक मैसेज दिया गया है। खास बात ये है कि इसे खुद सलमान ने लिखा और गाया है। गौरतलब है कि इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है।

इंडिया टीवी के सूत्रों के अनुसार, सलमान खान ने एक वीडियो भी शूट किया है, जो उन्होंने खुद पर फिल्माया है। इसी स्पेशल वीडियो के साथ वो बुधवार को अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करेंगे। वहीं, फैंस के लिए सोमवार को ही ऑडियो लॉन्च किया जाएगा। कल इस गाने का पोस्टर सलमान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करेंगे।

सलमान खान बने रियल 'बिग बॉस' जनता को यूं समझाया 'लॉकडाउन का लैसन'

सलमान खान के स्पोक्सपर्सन और मैनेजर जॉर्डी पटेल ने इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा, 'हां, उन्होंने एक बहुत ही बढ़िया गाना रिकॉर्ड किया है, जो सोमवार को लगभग हर म्यूजिक पोर्टल पर लॉन्च होगा। इस गाने को इस समय की स्थिति को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जिसमें स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया गया है। इसे सलमान ने ही लिखा है और अपनी आवाज दी है। 

सलमान इससे पहले 'मैं हूं हीरो तेरा', 'तू ही तू हर जगह' और 'हैंगओवर' सहित कई हिट गानों को लिख चुके हैं। एक्टिंग के अलावा उन्हें लिखने, गाने और पेंटिंग करने का भी शौक है। बता दें कि सलमान इस संकट की घड़ी में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement