1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फराह खान की बेटी आन्या ने स्केच बनाकर जमा किए ढाई लाख रुपये, आवारा पशुओं की करेंगी मदद

फराह खान की बेटी आन्या ने स्केच बनाकर जमा किए ढाई लाख रुपये, आवारा पशुओं की करेंगी मदद

फराह खान ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनकी 12 साल की आन्या ने आवारा पशुओं की मदद के लिए जानवरों के स्केच बना रही हैं और हर स्केच 1 हजार रुपये में बेच रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 13, 2020 17:26 IST
फराह खान, गौरी खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FARAHKHANKUNDER फराह खान की बेटी आन्या ने स्केच बनाकर जमा किए ढाई लाख रुपये

मुंबई: कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के कारण बेघर और आवारा पशुओं को खाना खिलाने में मदद के लिए फिल्म निर्माता फराह खान की बेटी जानवरों के स्केच बनाकर बेच रही हैं। उससे जमा किए हुए पैसों से बेघर और आवारा पशुओं की मदद की जाएगी। फराह खान ने पिछले महीने सोशल मीडिया पर बताया था कि आन्या ने एक जानवर का स्केच बनाने और उसे 1,000 रुपये में बेचने का फैसला किया है ताकि आवारा पशुओं की मदद की जा सके। फराह ने बुधवार को बताया कि उनकी बेटी ने अभी तक 100 स्केच बना लिए हैं और वह अगले स्केच बनाने की तैयारी कर रही है।

फराह खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। फराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘100 से ज्यादा स्केच बना लिए गए हैं और ढाई लाख रुपये जमा किए गए और दान दिए गए। इस उदारता के लिए आप सभी का शुक्रिया। आन्या स्केच बनाने के दूसरे चरण के लिए तैयार है। यह वीडियो दीवा कुंदर ने बनाई है।’’

 आन्या के बनाए स्केच को अभी तक जोया अख्तर, गौरी खान, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन, सोनू सूद, अदिति राव हैदरी, सोनाली बेंद्रे बहल, रवीना टंडन, ताहिरा कश्यप समेत कई बॉलीवुड हस्तियां खरीद चुकी हैं। 

फराह खान की बेटी की नेक पहल में अभिषेक बच्चन ने दिया योगदान, डोनेट किए 1 लाख रुपये

अभिषेक बच्चन ने एक पेंटिंग के लिए आन्या को एक लाख रुपये दिए थे। फराह ने इसकी जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, "एक स्कैच के लिए कौन एक लाख रुपये देता है? बच्चन..चैरिटी के लिए आन्या का यह प्रयास इससे झटपट दोगुना हो गया है! बड़े दिल वाले इस शख्स को मेरा धन्यवाद..। एक बड़ा सा हग जल्दी ही तुम्हारे पास आने वाला है, मुझे पता है जो तुम्हें पसंद नहीं आएगा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment