Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

मैड्रिड में फ़ुटबॉल फ़ाइनल के साथ फरहान अख्तर "ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा" की यादों को करेंगे ताज़ा!

अपनी आगामी फिल्म 'तूफान' की तैयारियों में व्यस्त फरहान अख्तर एक बार फिर "ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा" के दिनों की यादें ताज़ा करने के लिए बेताब है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 03, 2019 15:35 IST
फरहान अख्तर - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फरहान अख्तर 

अपनी आगामी फिल्म 'तूफान' की तैयारियों में व्यस्त फरहान अख्तर एक बार फिर "ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा" के दिनों की यादें ताज़ा करने के लिए बेताब है। एक फुटबॉल प्रशंसक होने के नाते, अभिनेता अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाल कर 1 जून, 2019 को यूईएफए चैंपियंस लीग के फाइनल के लिए मैड्रिड की यात्रा करेंगे। मैड्रिड अभिनेता के लिए एक बेहद विशेष स्थान है क्योंकि अभिनेता की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा की ज़्यादातर शूटिंग मैड्रिड में ही की गयी थी।

फरहान अपनी फिल्म ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा के साथ एक विशेष रिश्ता साझा करते है, जिसमें अभिनेता को अपने दस्ते के साथ स्पेन की सड़कों पर यात्रा करते हुए देखा गया था और अब अभिनेता फिल्म से अपने विशेष क्षणों को फिर से दोहराने के लिए तैयार है जिसके लिए वह ख़ासा उत्साहित है। फुटबॉल प्रेमी अभिनेता मैच देखने के लिए एक विशेष अतिथि के रूप में वहाँ उपस्थित होंगे।

ओलंपियन स्प्रिंटर मिल्खा सिंह का किरदार निभाने के बाद, फरहान अब एक अन्य स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म तूफ़ान में मुक्केबाज की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फरहान अख्तर ने न केवल अभिनय के क्षेत्र में अपने लिए जगह बना ली है, बल्कि कई ब्रांड फरहान को अपनी स्पोर्ट्स लाइन का चेहरा बनाने के लिए इक्छुक हैं।

बहु प्रतिभावान अभिनेता अब अपनी आगामी 'द स्काई इज़ पिंक' के लिए कमर कस रहे हैं, जिमसें फ़िल्म दिल धड़कने के बाद अभिनेता एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा के साथ अभिनय करते हुए नज़र आएंगे।

शाहरुख खान ने शेयर की अपने हनीमून की कहानी, गौरी को पेरिस बोलकर ले गया था दार्जिलिंग

 सलमान खान के नाम का हो रहा है फर्जीवाडा, दबंग खान ने फैंस को किया सतर्क

प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटी? मंगेतर इशिता कुमार ने डिलीट की रोका की तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement