Sunday, May 05, 2024
Advertisement

फरहान अख्तर की 'तूफ़ान' के टीज़र की हो रही है तारीफ, शाहरुख से लेकर सलमान तक इन बॉलीवुड हस्तियों ने की सराहना

फरहान के लुक की तरीफ करने वालों शाहरुख खान, सलमान खान, अनुष्का शर्मा, महेश बाबू, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, ऋतिक रोशन जैसे कई बड़े सितारे शामिल हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 13, 2021 12:47 IST
फरहान अख्तर- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@FAROUTAKHTAR तूफान फिल्म का पोस्टर

अमेज़न प्राइम वीडियो ने बीते दिन अपनी आने वाली समर ब्लॉकबस्टर, हिंदी स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म 'तूफ़ान' का टीज़र रिलीज़ कर दिया है। फ़िल्म का प्रीमियर 21 मई, 2021 में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में किया जाएगा। फरहान के बॉक्सर लुक ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है जो लोगों की तारीफें बटोर रहा है। 

फरहान के लुक की तरीफ करने वालों शाहरुख खान, सलमान खान, अनुष्का शर्मा, महेश बाबू, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, ऋतिक रोशन, सिद्धांत चतुर्वेदी, नेहा धूपिया, दीया मिर्जा, कृति खरबंदा, मालविका मोहनन, विशाल डडलानी, ईशान खट्टर इत्यादि जैसे कलाकार शामिल है। इन कलाकारों ने इस पॉवर-पैक टीजर के लिए फरहान की तारीफ की है। जहां ऋतिक "फर्स्ट डे, फर्स्ट मिनट के लिए साइन अप" कर रहे हैं, वहीं कैटरीना कैफ लिखती हैं,"लुक्स इंसेन"। 

सलमान खान ने भी ट्वीट किया, "बधाई हो फरहान टीज़र अच्छा लग रहा है ..." दूसरी तरफ, शाहरुख खान के भी कुछ इसी तरह के विचार थे और उन्होंने लिखा, "वाह! तुम्हारे द्वारा काम में डाले जाने वाले प्रयास से हमेशा प्रेरित महसूस होता है।''

दर्शकों द्वारा भी टीज़र को बेहद पसंद किया जा रहा है और किरदार के लिए अभिनेता का ट्रांसफॉर्मेशन प्रशंसा का पात्र बना हुआ है। 

तूफ़ान का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में फरहान अख्तर डोंगरी से एक गुंडे की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज बनने का सफ़र तय करते है और उनके साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल नज़र आएंगे। 

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित, टीज़र में फरहान अख्तर के साथ तूफ़ानी दुनिया की एक झलक साझा की गई है जिसने प्रशंसकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है। यह पावर-पैक टीज़र, फ़िल्म में नज़र आने वाले धमाके की एक छोटी सी झलक भर है! 

यहां देखें टीजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement