Saturday, April 20, 2024
Advertisement

नागरिकता संशोधन क़ानून: ट्विटर यूजर ने फरहान अख्तर को किया ट्रोल तो एक्टर ने दिया ये जवाब

लोकसभा में बिल के आने के बाद से ही देशभर के कई हिस्सों में इसका विरोध हो रहा है।

IANS Written by: IANS
Updated on: December 16, 2019 8:31 IST
farhan akhtar citizenship act- India TV Hindi
फरहान अख्तर ने ट्विटर यूजर को दिया जवाब

मुंबई: डायरेक्टर-अभिनेता फरहान अख्तर ने एक सोशल मीडिया यूजर को 'कट्टर व्यक्ति' कहा। इससे पहले ट्रोलर ने अभिनेता पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह अपने समुदाय से कहें कि प्रदर्शन करते वक्त वे देश की संपित्त को नुकसान न पहुंचाएं।

यूजर्स ने कहा, "हेय फरहान अख्तर, जावेद अख्तर और शबाना आजमी कृपा करके अपनी कौम के पास जाएं और उनसे कहें कि वह मेरे देश की संपत्ति को नुकसान ना पहुंचाएं। तब मत रोना जब यह दंगाई गिरफ्तार होकर पकड़े और पीटें जाएं।"

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बनारस के घाट पर डांस करते हुए वीडियो हुई वायरल, 'ब्रह्मास्त्र' का गाना कर रहे थे शूट

फरहान ने कहा, "मैं डेविड धवन से आग्रह करूंगा कि वह तुम्हें 'बीगॉट नंबर 1' (कट्टर नंबर 1) में कास्ट करें। तुम इसके लिए बिल्कुल सही हो।"

लोकसभा में बिल के आने के बाद से ही देशभर के कई हिस्सों में इसका विरोध हो रहा है। राज्यसभा से भी पास होने के बाद से हालात और अधिक बिगड़े हैं।

लोकसभा व राज्यसभा से पारित होने और राष्ट्रपति के हस्ताक्षर करने के साथ ही यह अब कानून बन चुका है।

नागरिकता संशोधन अधिनियम के माध्यम से अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बंग्लादेश से भारत आए हिंदू, पारसी, ईसाई, जैन, बौद्ध और सिख समुदाय के अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का प्रावधान है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement