1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोलकाता पुलिस ने शुरू की फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता की मौत की जांच, शरीर पर पाया गया चोट का निशान

कोलकाता पुलिस ने शुरू की फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता की मौत की जांच, शरीर पर पाया गया चोट का निशान

मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता अपने घर में बाथरुम में मृत पाई गई थीं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज करने के बाद उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

PTI PTI
Updated on: September 18, 2020 16:54 IST
fashion designer sharbari dutta death - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @SOUMYADIPTA कोलकाता पुलिस ने शुरू की फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता की मौत की जांच

कोलकाता पुलिस ने शुक्रवार को मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता की मौत की जांच शुरू की। दत्ता (63) गुरुवार शाम को दक्षिणी कोलकाता के ब्रॉड स्ट्रीट स्थित अपने घर में बाथरुम में मृत पाई गई थीं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज करने के बाद उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। 

अधिकारी ने कहा, “उनके टखने पर चोट के निशान पाए गए हैं। हमने मामले की जांच शुरु कर दी है।” दत्ता के परिवार वालों द्वारा बुलाए गए एक डॉक्टर ने दत्ता की मौत का कारण दिल का दौरा बताया था। हालांकि, उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि दत्ता पूरे दिन घर में नहीं दिखीं और बाद में उन्हें बाथरूम में मृत पाया गया। 

फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता कोलकाता में अपने घर पर मृत पाई गईं

उनके बेटे और फैशन डिजाइनर अमलिन दत्ता ने कहा, 'मैंने बुधवार को अपनी मां को आखिरी बार देखा था। मैंने गुरुवार को उन्हें नहीं देखा था। मुझे लगा कि वह व्यस्त थी और काम के लिए बाहर गई होंगी।' 

मशहूर बंगाली कवि अजीत दत्ता की बेटी, शरबरी दत्ता पिछले कुछ दशकों से विशेष रूप से पुरुषों के एथनिक परिधानों के क्षेत्र में पोशाक डिजाइनिंग उद्योग में एक लोकप्रिय नाम थीं।

दत्ता ने ही रंगीन बंगाली धोती और डिजाइनर पंजाबी (कुर्ता) को मुख्यधारा के फैशन की दुनिया में कढ़ाई के कामों के साथ पेश किया था। फैशन उद्योग के लोगों ने उनकी मौत पर शोक जताया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X