1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्ममेकर हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता का निधन, पोस्ट के जरिए दी जानकारी

फिल्ममेकर हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता का निधन, पोस्ट के जरिए दी जानकारी

हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 02, 2021 11:07 IST
hansal mehta with his father - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MEHTAHANSAL हंसल मेहता और उनके पिता 

हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता का निधन हो गया है। इस खबर की पुष्टि फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से की है। लेकिन, उनके निधन की क्या वजह है, इस बारे में मेहता ने कुछ नहीं बताया है। उन्होंने ट्विटर पर अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है। 

निशा रावल के सपोर्ट में आईं कश्मीरा शाह, बोलीं- पहले भी करण...

पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए मेहता ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'मैंने हमेशा सोचा था कि वह मुझसे आगे निकल जाएंगे। लेकिन, मैं गलत था। दूसरी तरफ मिलते हैं पप्पा। दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी और सबसे कोमल और उदार इंसान जिससे मैं कभी मिला हूं। आपके बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद पप्पा। शुक्रिया मेरे लीजेंड, मेरे हीरो।'  इसके अलावा फिल्ममेकर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने उनके पिता के श्रद्धांजलि दी है। कई सेलिब्रिटीज ने भी हंसल मेहता के ट्वीट पर रिएक्शन दे रहे हैं।

वाजिद खान की पहली पुण्यतिथि पर भावुक हुईं पत्नी कमलरुख, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बता दें, हाल ही में हंसल मेहता और उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था। फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। साथ ही अपने बेटे के लिए मदद की भी अपील की थी। 

पढ़ें अन्य बड़ी खबरें- 

मुंबई की सड़कों पर घूमने निकले दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ, पुलिस ने रुकवाई गाड़ी

प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैंस को पसंद आ रहा ऐक्ट्रेस का अंदाज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X