Friday, March 29, 2024
Advertisement

कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' के First Look ने 24 घंटे में 1 करोड़ व्यूज को किया पार

यूट्यूब पर वीडियो में फिल्म का एक रोमांचक एक्शन सीक्वेंस दिखाया गया है, जिसमें कमल हासन एक जेल के अंदर गोलियों से खुद का बचाव करते दिखाई दे रहे हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: November 08, 2021 19:36 IST
First Look of Kamal Haasan Vikram crosses 10 million views in 24 hours- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @DIR_LOKESH कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' के First Look ने 24 घंटे में 1 करोड़ व्यूज को किया पार

लोकेश कनकराज द्वारा निर्देशित अभिनेता कमल हासन की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'विक्रम' के फर्स्ट लुक को रिलीज होने के 24 घंटों से भी कम समय में एक करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। अभिनेता कमल हासन के जन्मदिन समारोह की शुरुआत को चिन्हित करने के लिए विक्रम की यूनिट ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था।

इस उपलब्धि की घोषणा करते हुए, फिल्म का निर्माण कर रहे राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने ट्वीट किया, "विक्रम की दुनिया में फर्स्ट लुक को 24 घंटे से भी कम समय में 1 करोड़ से अधिक बार देखा गया।"

यूट्यूब पर वीडियो में फिल्म का एक रोमांचक एक्शन सीक्वेंस दिखाया गया है, जिसमें कमल हासन एक जेल के अंदर गोलियों से खुद का बचाव करने के लिए धातु की ढाल का उपयोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

विक्रम में अनिरुद्ध का संगीत और गिरीश गंगाधरन सिनेमेटोग्राफर हैं। फिलोमिन राज द्वारा संपादित, फिल्म, जिसमें अभिनेता विजय सेतुपति भी हैं, का कला निर्देशन एन सतीस कुमार ने किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement