Sunday, May 19, 2024
Advertisement

बॉलीवुड व टेलीविजन उद्योग का फासला घट रहा: अर्जुन बिजलानी

अभिनेता अर्जुन बिजलानी का मानना है कि बॉलीवुड और टेलीविजन उद्योग के बीच का फासला घट रहा है।

IANS
Published on: July 27, 2016 18:59 IST
अर्जुन बिजलानी- India TV Hindi
अर्जुन बिजलानी

नई दिल्ली: अभिनेता अर्जुन बिजलानी का मानना है कि बॉलीवुड और टेलीविजन उद्योग के बीच का फासला घट रहा है। उनका यह भी मानना है कि छोटे पर्दे पर काम करने वाले कलाकार भी फिल्म उद्योग में ऊंचा मुकाम पाने के काबिल हैं।

अर्जुन ने आईएएनएस को बताया, "कई फिल्में बनाई जा रही हैं और टेलीविजन में काफी प्रतिभा है..यह शानदार बात है। टीवी कलाकार अच्छी फिल्में करने में समान रूप से सक्षम हैं क्योंकि उन्हें उस प्रकार की कड़ी मेहनत करने की आदत होती है।"

अर्जुन डांस रियेलिटी शो 'झलक दिखला जा' के नौवें संस्करण में नजर आएंगे।'लेफ्ट राइट लेफ्ट' और 'नागिन' जैसे मशहूर टीवी शोज में काम कर चुके अर्जुन इस साल पहले फिल्म 'डायरेक्ट इश्क' में भी नजर आए थे।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने 'झलक दिखला जा' क्यों चुना, उन्होंने कहा, "'झलक..' में आने का एकमात्र कारण एक अच्छा डांसर बनना है। मैं जानता हूं कि जहां तक मेरा सवाल है 'झलक..' डांस के लिए सर्वश्रेष्ठ रियेलिटी शो है।"धिकार नहीं है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement